सचिन तेंदुलकर ने युवराज सिंह और अजीत अगरकर के साथ किया लंच, परिवार संग फोटो में नजर आये

 युवराज और अजित के साथ लंच करते सचिन तेंदुलकर (फोटो क्रेडिट - सचिन इंस्टाग्राम)
युवराज और अजित के साथ लंच करते सचिन तेंदुलकर (फोटो क्रेडिट - सचिन इंस्टाग्राम)

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अपने संन्यास के 10 साल बाद भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह लगातार अपने परिवार के साथ दुनिया के अलग-अलग जगह घूमते नजर आते हैं। खास बात यह है कि वह जहां भी घूमने जाते हैं वहां की जानकारी वह अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करते हैं। हाल ही में सचिन तेंदुलकर लंदन गए यहां उन्होंने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) के साथ लंच किया। इस लंच में तीनों क्रिकटरों की पत्नियां भी साथ नजर आईं।

युवराज और अजित अगरकर के साथ सचिन ने किया लंच

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सचिन तेंदुलकर ने एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह युवराज सिंह और अजित अगरकर के साथ लंदन में लंच करते हुए नजर आ रहे हैं। सचिन, युवराज और अजित के साथ उनकी पत्नियां भी साथ नजर आईं। सचिन के इस फोटो में सभी लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस लंच के दौरान सभी के चेहरे पर स्माइल दिख नजर आ रही है।

आपको बता दें कि सचिन ने हाल ही में क्रिकेट के पूर्व दिग्गज वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा के साथ भी फोटो शेयर किया था। दोनों की फोटो लंदन की ही थी। वहीं सचिन कुछ समय पहले अपनी पत्नी अंजली और बेटी सारा के साथ केन्या के दौरे पर भी गए थे। इस ट्रीप पर उन्होंने वहां के स्थानीय मसाई आदिवासियों से मुलाकात भी की थी। केन्या के इस दौरे पर मसाई आदिवासियों ने सचिन को अपने पारंपरिक अंदाज में स्पेशल गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया था।

सचिन ने इसकी तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी। सचिन मसाई आदिवासियों के प्यार और इस खास स्वागत के लिए उनका धन्यवाद भी किया था। सचिन ने माई आदिवासियों के साथ फोटो शेयर कर लिखा था उनका आशीर्वाद पाकर धन्य महसूस कर रहा हूं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment