परिवार संग 'शिकारा राइड' का लुत्फ़ उठाते नजर आये सचिन तेंदुलकर, खूबसूरत वीडियो आया सामने 

Neeraj
Picture Courtesy: Sachin Tendulkar Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Sachin Tendulkar Instagram Snapshots

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इन दिनों अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर और बेटी सारा तेंदुलकर के साथ कश्मीर में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। भारतीय क्रिकेट के दिग्गज ने अपने कश्मीर दौरे के सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें साझा की हैं। इस बीच उन्होंने एक और वीडियो साझा किया, जिसमें वो परिवार के साथ मिलकर शिकारा राइड का लुत्फ़ उठाते दिखे।

कश्मीर में ऐसे कई खूबसूरत नजारे देखने को मिलते हैं, जिसे देखने के बाद किसी का भी मन वहां बसने को कर जायेगा। कश्मीर में आने वाले पर्यटक डल झील में शिकारा की सवारी का लुत्फ उठाना नहीं भूलते हैं।

50 वर्षीय पूर्व भारतीय क्रिकेटर भी अपने कश्मीर दौरे के दौरान समय निकालकर शिकारा की राइड करने पहुचें। इंस्टाग्राम पर सामने आये वीडियो में तेंदुलकर उनकी पत्नी अंजलि और बेटी सारा लकड़ी की नांव पर बैठकर झील से खूबसूरत वादियों को निहारते दिखे। इस दौरान सचिन ने कुछ समय के लिए चप्पू भी चलाया। वहीं, उन्होंने कुछ फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।

तेंदुलकर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

अंजलि, मैं और सारा इस खूबसूरत शिकारे में।

रांची टेस्ट में ध्रुव जुरेल को सचिन तेंदुलकर ने बताया जीत का हीरो

भारत और इंग्लैंड के बीच हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट रांची में खेला गया, जिसमें मेजबानों ने पांच विकेट से शानदार जीत हासिल की थी। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। भारत की शानदार जीत पर तेंदुलकर ने भी ट्वीट के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा था,

स्कोर 3 जीत है। भारत ने एक बार फिर दबाव की स्थिति से वापसी की और संघर्ष करते हुए मैच जीत लिया। यह हमारे खिलाड़ियों के चरित्र और मानसिकता को दर्शाता है। आकाश दीप के लिए टेस्ट क्रिकेट में पहला स्पेल शानदार था। ध्रुव जुरेल ने दोनों पारियों में लेंथ को बहुत अच्छी तरह से समझा और उनका फुटवर्क भी सटीक था। कुलदीप के साथ उनकी साझेदारी कमाल की थी। पहली पारी में उन्होंने हमें खेल में बनाए रखा और दूसरी पारी में उनकी पारी ने हमें लक्ष्य तक पहुंचाने में मदद की। दूसरी पारी में कुलदीप का स्पेल अहम था।

उन्होंने आगे लिखा,

अश्विन ने भी कमाल का प्रदर्शन किया। जडेजा, रोहित ने अपना काम किया। शुभमन गिल ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अपनी सहज प्रवृत्ति पर विराम लगाकर शानदार जज्बा दिखाया और महत्वपूर्ण 50 रन बनाए। बहुत खुश हूं कि मैच के साथ-साथ सीरीज भी हमारी है।

Quick Links

Edited by Rahul