संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स का कैप देकर इस खास फैन का जीता दिल, देखें वीडियो

(Photo Courtesy: RR Twitter)
(Photo Courtesy: RR Twitter)

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) दक्षिण अफ्रीका के दौरे से लौटने के बाद फिलहाल रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy 2024) में अपने बल्ले का जौहर दिखा रहे हैं। रणजी ट्रॉफी में संजू अपनी घरेलू टीम केरल से खेलते हैं। इस टूर्नामेंट के बीच संजू सैमसन का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें संजू ने अपने खेल भावना से एक फैन को खुश कर दिया।

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो केरल और उत्तर प्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी मैच के बीच का है। इस वीडियो में आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करने वाले संजू सैमसन अपने एक दिव्यांग फैन के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। पोज के पहले संजू ने अपने इस खास फैन को राजस्थान रॉयल्स की कैप गिफ्ट दी। दिव्यांग फैन अपने चहेते क्रिकेटर से यह खास तोहफा पाकर काफी खुश नजर आया।

कैप मिलने के बाद संजू और वह एक साथ फोटो क्लिक करवाते नजर आए। इस दौरान संजू ने दिव्यांग फैन की कैप को भी ठीक किया। संजू का यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। फैंस संजू सैसमन के इस गेस्चर को देखकर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि संजू सैसमन 11 जनवरी से अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाले तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी भारतीय टीम का हिस्सा है। उन्हें टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में चुना गया है। संजू सैमसन इस समय कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। हाल ही में संपन्न हुए दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज के दौरान संजू ने अपने बल्ले से आग उगलते हुए अपने वनडे करियर का पहला शतक लगाया था। संजू की बल्लेबाजी की फैंस समेत कई क्रिकेट दिग्गजों ने जमकर तारीफ की थी। अब अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में भी संजू अपने इसी कमाल के फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul