संजू सैमसन ने अपने दो पसंदीदा खिलाड़ियों से की मुलाकात, सोशल मीडिया पर साझा की खास तस्वीर 

Neeraj
Photo Courtesy: Sanju Samson Instagram
Photo Courtesy: Sanju Samson Instagram

वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के लिए भारतीय स्क्वाड में जगह ना बना पाने वाले संजू सैमसन (Sanju Samson) इन दिनों सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में केरल टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। हालाँकि, टूर्नामेंट में खेले दो मैचों में उनके बल्ले से रन नहीं निकले। हिमाचल प्रदेश के विरुद्ध खेले मैच में वह सिर्फ 1 रन बना पाए थे, जबकि सर्विसेज के खिलाफ हुए मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ने 22 रन बनाये। टूर्नामेंट में अब केरल अपने अगले मैच में बिहार से टक्कर लेगी। इस बीच सैमसन ने क्रिकेट जगत के दो दिग्गज खिलाड़ियों से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की।

28 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने दो तस्वीरों का कॉलेज बनाया है। पहली तस्वीर में सैमसन भारत के दिग्गज कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह इंग्लैंड के लिमटेड ओवरों के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) के साथ दिख रहे हैं। सैमसन ने दोनों खिलाड़ियों से यह मुलाकात मुंबई में की। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

मेरे 2 पसंदीदा व्यक्ति।

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 के बाद, धोनी लगातार काम में व्यस्त चल रहे हैं। इन दिनों 'थाला' अलग-अलग तरह के विज्ञापनों की शूटिंग करने के सिलसिले में मुंबई हैं। वहीं, बटलर वर्ल्ड कप में पहली बार इंग्लैंड की कमान संभाल रहे हैं। टूर्नामेंट के अपने पिछले मैच में उन्हें अफगानिस्तान के हाथों 68 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। अब तक खेले 3 मैचों में डिफेंडिंग चैंपियन दो मैच हार चुकी है।

भले ही सैमसन का बल्ला टूर्नामेंट में अभी तक शांत रहा है लेकिन उनकी अगुवाई में टीम ने दोनों मैच जीते हैं। भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए सैमसन को इस टूर्नामेंट में रन बनाने होंगे। वर्ल्ड कप के बाद, टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी, जिसमें वह अपने उम्दा प्रदर्शन के दम पर चुने जा सकते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now