'अब्बू का सपना था कि हम दोनों...'- मुशीर खान ने पुराने दिनों को याद करते हुए भाई सरफराज खान के लिए कही बड़ी बात

Rahul
Photo Courtesy : ICC/Getty Images
Photo Courtesy : ICC/Getty Images

वर्तमान समय में दक्षिण अफ्रीका में अंडर-19 वर्ल्ड कप खेला जा रहा है, जिसमें भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है। टूर्नामेंट में भारत की ओर से युवा बल्लेबाज मुशीर खान शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां वो अपने बल्ले से लगातार रन बना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके बड़े भाई सरफराज खान को भी सीनियर टीम इंडिया में एंट्री हो गई है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुशीर पुराने दिनों को याद करते हुए नजर आ रहें।

बता दें कि वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने अब तक खेले चारों मैचों में जीत दर्ज की है, इसमें 18 वर्षीय मुशीर की भी अहम भूमिका रही है। उन्होंने पहले आयरलैंड के विरुद्ध शतक ठोका था और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले मैच में भी सेंचुरी बनाई थी।

बुधवार को आईसीसी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। इस वीडियो में दाएं हाथ के ऑलराउंडर मुशीर को एक पुरानी तस्वीर दिखाई जाती है, जो कि उनके बचपन की है और उनके बड़े भाई भी इसमें नजर आ रहे हैं। तस्वीर देखने के बाद मुशीर बताते हैं कि, ये फोटो इंग्लैंड की है जब हम शाम भाटिया के साथ दुबई गए थे। ये सब अब्बू का सपना है और सब उन्हीं की बदौलत है। वो चाहते हैं कि हम दोनों इंडिया के लिए खेलें। बड़े भाई वहां पहुंच गए हैं और उम्मीद है कि वो वहां से हिले नही। बस मेहनत ऐसे जारी रखनी है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि सरफराज खान को इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद में हुए पहले टेस्ट के दौरान केएल राहुल और रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए थे, इसी वजह से सरफराज खान की दूसरे टेस्ट के लिए टीम में एंट्री हुई। उनके अलावा वॉशिंगटन सुन्दर और सौरभ कुमार को भी स्क्वाड में जगह मिली है। सरफराज और सौरभ अनकैप्ड खिलाड़ी हैं, जब कि सुंदर का टेस्ट डेब्यू हो चुका है। दाएं हाथ के बल्लेबाज सरफराज खान के हालिया फॉर्म को देखते हुए पूरी उम्मीद है कि विजाग टेस्ट में उनका डेब्यू हो सकता है। दूसरा टेस्ट 2 फरवरी से खेला जाना है।

Quick Links

Edited by Rahul