क्रिकेट के साथ-साथ शेफाली वर्मा ने 12वीं में भी हासिल की महारत, इतने प्रतिशत अंक किए प्राप्त

Photo courtesy: Shafali Verma Instagram
Photo courtesy: Shafali Verma Instagram

भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women’s Cricket team) की युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने क्रिकेट के साथ-साथ पढ़ाई के क्षेत्र में भी बड़ी कामयाबी हासिल की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सीबीएसई की 12वीं कक्षा की मार्कशीट साझा की है, जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। इसे लेकर शेफाली ने अपनी खुशी भी जाहिर की है।

दरअसल, कल सीबीएसई बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट जारी किए गए थे। शेफाली ने भी इस साल 12वीं की परीक्षा दी थी और इस परीक्षा में शेफाली ने 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त किए हैं। इसे लेकर शेफाली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें साझा की। पहली तस्वीर में वो हाथ में अपनी मार्कशीट लिए हुए नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में उनकी मार्कशीट दिखाई दे रही है। आखिरी तस्वीर में उनकी यादगार पारी खेलने के दौरान की तस्वीर है। इसे साझा करते हुए शेफाली ने लिखा-

2023 में एक और बहुत ही खास 80+ स्मैश किया, लेकिन इस बार 12वीं बोर्ड में। मैं अपने परिणाम से बहुत खुश हूं और अपने पसंदीदा विषय क्रिकेट को अपना सब कुछ देने का इंतजार नहीं कर सकती।

शेफाली के इस उम्दा प्रदर्शन के लिए उन्हें देशभर से बधाईयां मिल रही हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि ऐसे लोग बहुत टैलेंटड होते हैं जो खेल के साथ साथ पढ़ाई में भी अच्छा कर पाते हैं। एक फैन ने लिखा कि शेफाली सच में बेहतरीन ऑलराउंडर हैं।

बता दें, हरियाणा के रोहतक की रहने वाली शेफाली भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज हैं और स्पिन गेंदबाजी भी करती हैं। शेफाली ने 15 साल की उम्र में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। महिला प्रीमियर लीग में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने 2 करोड़ रुपये में साइन किया था। शेफाली ने अबतक भारत के लिए 2 टेस्ट, 21 वनडे और 56 इंटरनेशनल टी20 मैच खेले हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now