श्रेयस अय्यर ने 2023 को अलविदा कहते हुए अपने फैंस को दी नए साल की शुभकामनाएं, साझा किया खास वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Shreyas Iyer Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Shreyas Iyer Instagram Snapshots

2023 तमाम क्रिकेट फैंस के लिए काफी खास रहा। इस बार आईसीसी (ICC) के दो बड़े टूर्नामेंट खेले गए थे, जिसका फैंस ने खूब लुत्फ़ उठाया। अब फैंस और क्रिकेटर्स नए साल के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच भारतीय टीम (Team India) के स्टाइलिश बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपने फैंस को नए साल की बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया।

31 दिसंबर, रविवार को दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में अय्यर ने 2023 के क्रिकेट जगत के साथ अपने कुछ निजी लम्हों के क्लिप्स और तस्वीरें दिखाई हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

2023 को याद और प्रतिबिंबित करते हुए, जो एक राइड की तरह था। 2024 मैं आपसे जल्द मिलूंगा। सभी को नया साल मुबारक हो।

अय्यर के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करके उन्हें भी नववर्ष की शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'आपको भी नया साल मुबारक हो।'

2023 में श्रेयस अय्यर के प्रदर्शन पर एक नजर

29 वर्षीय श्रेयस अय्यर का 2023 में प्रदर्शन शानदार रहा। इस साल वो भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले छठे बल्लेबाज भी रहे। अय्यर ने तीनों प्रारूपों को मिलाकर 26 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 41.08 की औसत से 986 रन बनाये। इस दौरान उनके बल्ले से तीन शतक और पांच अर्धशतक भी निकले।

गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर वर्तमान समय में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं और टीम इंडिया के टेस्ट स्क्वाड का हिस्सा हैं। सीरीज का पहला मुकाबला सेंचुरियन में खेला गया, जिसमें मेहमान टीम को एक पारी और 32 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। उस मुकाबले में अय्यर कुछ खास नहीं कर पाए थे और दोनों पारियों में 37 रन बनाये थे। अब दूसरा 3-7 जनवरी के बीच केप टाउन में होगा, जिसमें अय्यर की जरूर बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul