भारतीय खिलाड़ी की सगाई में शामिल हुए स्मृति मंधाना और जेमिमा रोड्रिग्स, सामने आई तस्वीरें 

Neeraj
Picture Courtesy: Jemimah Rodrigues Instagram
Picture Courtesy: Jemimah Rodrigues Instagram

भारतीय टीम (Team Indian) की ऑलराउंडर देविका वैद्य (Devika Vaidya) ने शुक्रवार को मेगन बेलसारे से सगाई की जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। टीम की विस्फोटक बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) भी स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) के साथ इस समारोह को अटेंड करने पहुंची। सगाई की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की हैं।

अपनी सगाई के दौरान देविका पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आईं। वहीं, जेमिमा और स्मृति ट्रेडिशनल लुक में दिखीं, जिसमें दोनों काफी खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

मेरी दोस्त की सगाई।

इस दौरान स्मृति और जेमिमा एक तस्वीर में क्रिकेटर गौहर सुल्ताना के साथ भी पोज देती नजर आईं। बता दें कि देविका, स्मृति और जेमिमा आखिरी बार विमेंस प्रीमियर लीग 2023 में खेलते हुए दिखी थीं। मंधाना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी करती नजर आई थीं, जबकि देविका ने यूपी वॉरियर्स का प्रतिनिधित्व किया था और जेमिमा दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेली थीं।

भारतीय महिला टीम को मिलेगा नया हेड कोच

अमोल मजूमदार महिला टीम के मुख्य कोच बनने की दौड़ में सबसे आगे हैं। रमेश पोवार को स्पिन सलाहकार के रूप में एनसीए में स्थानांतरित किए जाने के बाद से यह पद खाली है। पवार की अनुपस्थिति के दौरान ऋषिकेश कानितकर ने बल्लेबाजी और मुख्य कोच के रूप में काम किया। हालांकि, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पुष्टि की कि हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व वाली भारतीय टीम के लिए जल्द ही मुख्य कोच के नाम की घोषणा की जाएगी।

गौरतलब है कि भारतीय टीम जून-जुलाई 2023 में बांग्लादेश का दौरा करेगी। जहाँ दोनों देशों के बीच तीन वनडे और तीन टी20 मुकाबलों की सीरीज खेली जाएगी। हालाँकि, इसके कार्यक्रम की घोषणा होना अभी बाकी है।

आप भी देखिये जेमिमा रोड्रिग्स की इंस्टाग्राम स्टोरी :

जेमिमा रोड्रिग्स की इंस्टा स्टोरी के स्क्रीनशॉट
जेमिमा रोड्रिग्स की इंस्टा स्टोरी के स्क्रीनशॉट

Quick Links

App download animated image Get the free App now