स्मृति मंधाना ने पूरी टीम के साथ मनाया बर्थडे, सेलिब्रेशन की फोटो आई सामने

टीम इंडिया के साथ स्मृति ने मनाया बर्थडे (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई इंस्टाग्राम)
टीम इंडिया के साथ स्मृति ने मनाया बर्थडे (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई इंस्टाग्राम)

भारतीय महिला टीम (Indian Women's Cricket Team)की स्टार सलामी बल्लेबाज और उपकप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर स्मृति ने पूरे टीम के साथ मिलकर केक काटा। स्मृति के जन्मदिन की सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है। जिसमें पूरी भारतीय महिला टीम और कोचिंग स्टॉफ एक साथ नजर आ रहा है। अपने जन्मदिन के मौके पर टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ स्मृति काफी खुश नजर आई।

पूरी टीम के साथ स्मृति ने मनाया बर्थडे

भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने पूरी टीम के साथ मिलकर केक काटा और जश्न मनाया। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में स्मृति मंधाना पूरी भारतीय महिला टीम के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं। स्मृति के इस बर्थडे के फोटो में जेमिमा रोड्रगिज सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। जेमिमा के अलावा टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर, विकेटकीपर बल्लेबाज यास्तिका भाटिया और अन्य खिलाड़ी नजर आ रही हैं। स्मृति मंधाना के इस फोटो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें टीम इंडिया के लिए मंधाना ने 4 टेस्ट, 78 वनडे और 119 टी20 मुकाबले खेले हैं। टेस्ट में स्मृति मंधाना ने एक शतक के दमपर 325 रन बनाए हैं। वहीं वनडे में स्मृति के नाम 5 शतक हैं। वनडे में मंधाना भारत के लिए 3084 रन बना चुकी हैं। टी20 में भी मंधाना का बल्ला जमकर चलता है। इस फॉर्मेट में 22 शतक की मदद से मंधाना ने 2854 रन बनाए हैं। गौरतलब है कि टीम इंडिया इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है। यहां टीम इंडिया ने मेजबान टीम को टी20 सीरीज में 2-1 से हराया था। फिलहाल टीम इंडिया वनडे सीरीज खेल रही है। इसमें पहले मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इस सीरीज में अभी दो मुकाबले बचे हुए हैं ऐसे में भारत को अगर वनडे सीरीज जीतनी है तो अंतिम दोनों मुकाबले जीतने होंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now