Create
Notifications

'आंटी बना रही हो या खिला रही हो' हरमनप्रीत कौर को स्मृति मंधाना ने दिया शानदार जवाब

Photo- Smriti Mandhana Instagram
Photo- Smriti Mandhana Instagram
reaction-emoji
Rahul

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने पुरानी एक वीडियो को पोस्ट किया, जिसमें वो खाना बनाती हुई नजर आई है और उनकी साथी महिला खिलाड़ी उनकी कुकिंग को लेकर मजाक करती हुई दिखी है। इस वीडियो में भारतीय टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur), राधा यादव (Radha Yadav) नजर आई और वीडियो बनाने का श्रेय स्मृति मंधाना ने जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) को दिया है। स्मृति मंधाना के इस वीडियो पर हरमनप्रीत कौर ने चुटकी लेते हुए कमेन्ट भी किया, जिसका जवाब मंधाना ने अपने स्टाइल में देना सही समझा।

स्मृति मंधाना ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि वो भी क्या दिन थे, जब मेरे टीम के खिलाड़ी मेरे हाथ का खाना खाने के लिए मरते थे। स्मृति मंधाना ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को लेकर आगे कहा कि मैं जानती हूँ कि वे दिन दूर नहीं जब सब सही हो जायेगा लेकिन जब तक हमें इस लड़ाई में एक साथ होकर लड़ना होगा। हमें सभी नियमों का पालन करना होगा और हम इसमें जरुर कामयाब होंगे। स्मृति मंधाना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इसमें हरमनप्रीत ने स्मृति से पूछा कि आंटी बना रही हो या खिला रही हो? तो उन्होंने जवाब दिया कि बना रही हूँ। आगे हरमन ने कहा कि आप हमें जला हुआ खिलाएँगी, जिसके जवाब में मंधाना ने कहा जला हुआ नहीं है, लोग मरते है मेरे हाथ का खाना खाने के लिए। जिसका जवाब में जेमिमा रोड्रिग्स ने हँसते हुए कहा कि लोग खाकर मरते है। इन मजेदार बातों पर सभी खिलाड़ी जोर से हँसे।

दरअसल सभी खिलाड़ी अभी अपने घर पर है और सोशल मीडिया के माध्यम से वह एक दुसरे की यादें शेयर कर रहे है। स्मृति मंधाना के वीडियो पर हरमनप्रीत कौर ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि आप केवल अपने लिए खाना बनाती हो और किसी के साथ अपना खाना शेयर नहीं करती। जिसपर स्मृति ने हँसते हुए जवाब दिया कि हाँ ये सच है। भारतीय महिला टीम ने अपनी आखिरी सीरीज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली थी, जिसमें टीम को हार का सामना करना पड़ा था।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...