Create

हेनरिक मलान को आयरलैंड का नया कोच बनाया गया

क्रिकेट आयरलैंड के उच्च प्रदर्शन निदेशक रिचर्ड होल्ड्सवर्थ ने भी हेनरिक की नियुक्ति पर ख़ुशी जताई है
क्रिकेट आयरलैंड के उच्च प्रदर्शन निदेशक रिचर्ड होल्ड्सवर्थ ने भी हेनरिक की नियुक्ति पर ख़ुशी जताई है
reaction-emoji
Rahul

आयरलैंड क्रिकेट टीम (Ireland Cricket Team) के लिए दक्षिण अफ्रीका (South Africa) में जन्में हेनरिक मलान (Heinrich Malan) को नए कोच के रूप में चुना गया है। मलान को ग्राहम फॉर्ड (Graham Ford) के स्थान पर टीम के मुख्य कोच की भूमिका के लिए चयनित किया गया है। प्रारंभिक तीन साल के अनुबंध पर हेनरिक मलान मार्च 2022 से भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे। आपको बता दें कि ग्राहम फॉर्ड ने तत्काल प्रभाव से आयरलैंड टीम का कोच पद छोड़ दिया था। आयरलैंड टीम के साथ वह चार सालों से जुड़े थे। फॉर्ड को शुरू में तीन साल के लिए 2017 में नियुक्त किया गया था। इस कार्यकाल को 2019 में एक बार फिर तीन साल के लिए बढ़ा दिया गया था।

हेनरिक मलान ने इस पद को मिलने पर कहा कि, 'आयरलैंड टीम का हेड कोच नियुक्त होना बहुत ही विनम्र और बड़ा सम्मान है। हमारे पास एक रोमांचक टीम है जिसने दिखाया है कि उनके पास दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ मुकाबला करने की क्षमता है। यह एक रोमांचक चुनौती है और एक परिवार के रूप में हम वास्तव में इसके लिए उत्सुक हैं। बहुत सारा श्रेय ग्राहम फोर्ड को भी जाता है, जिन्होंने पिछले चार वर्षों में शानदार काम किया है। क्रिकेट आयरलैंड के उच्च प्रदर्शन निदेशक रिचर्ड होल्ड्सवर्थ ने भी हेनरिक की नियुक्ति पर ख़ुशी जताई है।

📡: MALAN APPOINTEDA warm welcome to Heinrich Malan, Ireland Men’s new Head Coach.➡️ Find out more about Heinrich: bit.ly/3FSMXsR#WelcomeHeinrich #BackingGreen ☘️🏏 https://t.co/beUa1Lcobh

40 वर्षीय हेनरिक मलान दाएं हाथ के मध्य क्रम के बल्लेबाज और मध्यम-तेज गेंदबाज थे, जिन्होंने 2005 और 2009 के बीच दक्षिण अफ्रीका में प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेला था। आयरलैंड फ़िलहाल वेस्टइंडीज दौरे पर है, जहाँ आयरलैंड को 8 से 16 जनवरी के बीच जमैका में मेजबान वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलना है। उसके बाद हेनरिक मलान टीम के मुख्य कोच का पदभार संभालेंगे।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...