एम्सटर्डम से लौटने के बाद सुरेश रैना देसी अंदाज में वर्कआउट करते आये नजर, साझा किया वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Suresh Raina Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Suresh Raina Instagram Snapshots

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कुछ दिनों पहले रेस्टोरेंट के बिजनेस में कदम रखते हुए अपनी एक नई पारी की शुरुआत की थी। उन्होंने नीदरलैंड्स की राजधानी एम्सटर्डम में 'रैना इंडियन रेस्टोरेंट' नाम से एक रेस्टोरेंट खोला है। इसके जरिये रैना दुनिया के दूसरे कोनों में बसने वाले लोगों का भारतीय खाना चखाना चाहते हैं। हाल ही में वह वहां से भारत वापस लौटे थे और आने के बाद रैना अपने देसी अंदाज में वर्कआउट करते दिखे जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया।

दरअसल, सोमवार को बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में रैना शॉर्ट्स और बिना बाजु वाली टी-शर्ट्स पहने वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पहलवानों के मुदगल से कुछ देर कसरत की। फिर रैना ने कुछ पुशअप्स मारे और फिर डंबल्स को उठाकर पसीना बहाते नजर आये। वीडियो को शेयर करते हुए सुरेश रैना ने कैप्शन में लिखा,

एम्स्टर्डम से देसी-मोड तक। घर वापस आकर मेहनत करके और पूरे जोश के साथ सप्ताह की शुरुआत करके बहुत अच्छा लग रहा है।

सूर्यकुमार यादव ने सुरेश रैना के शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी की

भारतीय टीम के 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टी20 फॉर्मेट की तरह वनडे में अपनी चमक बिखरने में नाकाम रहे हैं। टीम मैनेजमेंट उन्हें लगातार मौके दे रहा है लेकिन वह उन्हें भुनाने में विफल साबित हो रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दोनों वनडे मैचों में उन्होंने फैंस को निराश किया। इसी के साथ उनके नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया। सूर्या ने सुरेश रैना के 12 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।

यह रिकॉर्ड है टीम इंडिया के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज द्वारा लगातार सबसे अधिक पारियों में अर्धशतक ना जड़ने का। रैना ने साल 2010-11 में लगातार 17 पारियों में एक भी फिफ्टी नहीं लगाई थी। इस लिस्ट में अब दूसरा नाम सूर्या का जुड़ गया है, उन्हें भी वनडे में अर्धशतक जड़े इतनी पारियां हो गई हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now