Create

सुरेश रैना ने बेटी ग्रासिया को गोल्‍फ सिखाया, फैंस को बहुत पसंद आ रहा वीडियो

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी बेटी को गोल्‍फ सिखाया
पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी बेटी को गोल्‍फ सिखाया

पूर्व भारतीय (India Cricket team) बल्‍लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपना एक बेहद क्‍यूट वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बेटी ग्रासिया को गोल्‍फ सिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

35 साल के क्रिकेटर के दो बच्‍चे हैं। उनकी बड़ी बेटी ग्रासिया पांच साल की हैं जबकि बेटे रियो का जन्‍म मार्च 2020 में हुआ था।

सुरेश रैना अपने बच्‍चों के साथ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं। रविवार को रैना ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी बेटी ग्रासिया को गोल्‍फ के बेसिक्‍स सिखा रहे हैं।

क्लिप अपलोड करते हुए रैना ने कैप्‍शन लिखा, 'मेरी रानी ग्रासिया के साथ गोल्‍फ सेशन। उसे खेल और फिटनेस में शामिल करना शानदार अनुभव है, सिर्फ उसके लिए नहीं बल्कि मेरे लिए भी।'

बता दें कि रैना ने आईपीएल 2022 नीलामी में अपना नाम पंजीकृत कराया था और उनकी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए थी। हालांकि, नीलामी में रैना को कोई खरीदार नहीं मिला। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने नीलामी से पहले रैना को रिलीज कर दिया था और उन्‍हें दोबारा नहीं खरीदा।

बाएं हाथ के बल्‍लेबाज का 2021 सीजन में प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। उन्‍होंने 12 मैचों में केवल एक अर्धशतक की मदद से 160 रन बनाए थे। कुछ सीएसके फैंस ने रैना को नीलामी में नहीं खरीदने पर फ्रेंचाइजी की आलोचना की थी।

सुरेश रैना ने दी शुभकामनाएं

कुछ दिनों पहले सुरेश रैना ने सीएसके के साथ दरारों की अफवाहों पर विराम लगाया। उन्‍होंने फ्रेंचाइजी के एक पोस्‍ट पर जवाब देकर इस अफवाह पर विराम लगाया। चेन्‍नई ने उथप्‍पा का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करते हुए नजर आ रहे थे।

सुरेश रैना ने इस क्लिप पर जाकर कमेंट किया, 'शुभकामनाएं भाई।'उल्‍लेखनीय है कि आईपीएल 2021 में उथप्‍पा ने ही प्‍लेइंग 11 में सुरेश रैना की जगह ली थी क्‍योंकि बाएं हाथ के बल्‍लेबाज खराब फिटनेस और फॉर्म से संघर्ष कर रहे थे।

सीएसके के सीईओ काशी विश्‍वनाथ ने फ्रेंचाइजी के यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, 'पिछले 12 सालों में रैना सीएसके के सबसे निरंतर प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं। रैना को नहीं लेना हमारे लिए मुश्किल फैसला था, लेकिन तभी आपको समझना होता है कि टीम संयोजन फॉर्म पर निर्भर है और उस तरह की टीम की सभी को जरूरत है। तो यह एक कारण है कि रैना इस टीम में फिट नहीं हुए।'

रैना ने 2020 में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा की थी। उन्‍होंने 205 आईपीएल मैचों में 136.76 के स्‍ट्राइक रेट से 5528 रन बनाए हैं।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment