काउंटी चैंपियनशिप की प्रमुख टीम से जुड़ा गुजरात टाइटन्स का युवा बल्लेबाज, भारत के बड़े दिग्गजों ने की थी सिफारिश

IPL 2023: Qualifier 2 - Gujarat Titans v Mumbai Indians
आईपीएल में साई ने अपने बल्लेबाजी से सभी को किया प्रभावित

इंग्लैंड की काउंटी क्रिकेट की टीम सरे (Surrey) ने सीज़न के अंतिम तीन काउंटी चैम्पियनशिप (County Championship) मैचों के लिए भारतीय बल्लेबाज साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया है। बाएं हाथ के इस 21 वर्षीय बल्लेबाज ने कई बार अपनी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। फिर चाहे वो भारत ए के लिए खेलते हुए एसीसी मेन्स इमर्जिंग कप में पाकिस्तान ए के खिलाफ लगाया गया शतक हो या फिर आईपीएल 2023 के फाइनल में गुजरात टाइटन्स की ओर से खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेली गई 96 रनों की पारी हो।

साई ने अपने बल्लेबाजी से सभी को किया प्रभावित

साई सुदर्शन ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से दुनियाभर के क्रिकेट फैन्स और एक्सपर्ट को प्रभावित किया है। उनका प्रथम श्रेणी करियर फिलहाल काफी शुरुआती दौर में है, जिसके 8 मैचों में उन्होंने 42.71 की औसत से 598 रन बनाए हैं। अब उन्हें काउंटी चैंपियनशिप में खेलने का मौका मिला है, जो उनके युवा करियर में चार चांद लगा सकता है।

"सरे टीम के क्रिकेट निदेशक एलेक स्टीवर्ट ने कहा, मैं जिन लोगों का सम्मान करता हूं, उन्होंने साई की बहुत सिफारिश की है। ऐसे में लोगों में भारत के भी कुछ महान खिलाड़ी शामिल हैं, जिन्होंने उन्हें देखा है, और उनके साथ करीब से काम किया है। साई इस सीज़न में बचे हुए बाकी तीन मैचों के लिए बल्लेबाजी विकल्पों में इजाफा करेंगे। अब हम ड्रेसिंग रूम में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।"

टीम सरे के क्रिकेट निदेशक ने आगे कहा कि,

"दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम के साथ, खिलाड़ियों की हमारी उपलब्ध टीम में मुझे साई सुदर्शन को शामिल करते हुए खुशी हो रही है।"

काउंटी चैंपियनशिप में सरे का अगला मैच 3 सितंबर से वारविकशायर के खिलाफ शुरू होगा, और साई सुदर्शन उस मैच के लिए उपलब्ध होंगे। साई इस क्लब के लिए इस पीरियड में केमार रोच के बाद दूसरे विदेशी खिलाड़ी हैं। उनके अन्य विदेशी खिलाड़ियों की लिस्ट में टॉम लेथम और शॉन एबॉट शामिल हैं, जो क्रमश: अपनी-अपनी टीम न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के लिए अंततराष्ट्रीय सीरीज खेल रहे हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now