'ये तुम्हारी जिन्दगी की आखिरी...'- सूर्यकुमार यादव ने अर्शदीप को बॉलीवुड डायलॉग बोलते हुए किया मोटीवेट, देखें मजेदार वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: Suryakumar Yadav Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Suryakumar Yadav Instagram Snapshots

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद अब भारतीय फैंस को आईपीएल 2024 (IPL 2024) के आगाज होने का इंतजार है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच खेला जायेगा। ज्यादातर भारतीय खिलाड़ियों ने इसके लिए अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) कुछ भारतीय खिलाड़ियों के साथ इन दिनों नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को मोटीवेट करने के लिए एक फिल्मी डायलॉग बोला।

सूर्यकुमार बॉलीवुड फिल्मों के बहुत बड़े दीवाने हैं और अक्सर वो सोशल मीडिया पर कॉमेडी रील्स भी बनाते दिखते हैं। रविवार को सूर्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में वह अर्शदीप के साथ एनसीए मैदान पर ट्रेनिंग करने उतरे हैं। फिर सूर्या बॉलीवुड फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' का डायलॉग बोलते हुए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को कहते हैं कि, 'अर्शदीप ये तुम्हारी जिन्दगी की आखिरी रेस साबित हो सकती है।' इसके जवाब में अर्शदीप कहते हैं कि, 'दौडूंगा भी वैसे।'

सूर्या ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

एनसीए में विटामिन बी की कमी नहीं है।

गौरतलब है कि सूर्या आखिरी बार दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान एक्शन में दिखे थे। हालाँकि, टी20 सीरीज के आखिरी मैच में वह चोटिल हो गए थे जिसके बाद उनके टखने की सर्जरी हुई थी। इन दिनों वह अपने रिकवरी पीरियड में हैं और पूरी उम्मीद है कि सूर्या आईपीएल के आगाज से पहले फिट हो जायेंगे। आईपीएल के आगामी सीजन में सूर्या एक बार फिर मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए दिखेंगे।

दूसरी तरफ अर्शदीप की बात करें, तो वो पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व करेंगे। वह आखिरी बार रणजी ट्रॉफी में अपनी घरेलू टीम पंजाब की ओर से खेले थे।

Quick Links

Edited by Rahul