सूर्यकुमार यादव ने जॉनी लीवर के फेमस कॉमेडी सीन को किया रीक्रीऐट, मजेदार वीडियो किया साझा 

Neeraj
Picture Courtesy: Suryakumar Yadav Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Suryakumar Yadav Instagram Snapshots

विस्फोटक भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इन दिनों एक्शन से दूर हैं और नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। पिछले साल दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेली गई टी20 सीरीज के आखिरी मैच में फील्डिंग के दौरान उन्हें टखने में चोट लग गई थी। इसके बाद सूर्या ने जनवरी में इस इंजरी से छुटकारा पाने के लिए सर्जरी करवाई थी और वो मैदान पर वापसी करने के लिए जमकर मेहनत भी कर रहे हैं।

दाएं हाथ के आक्रामक बल्लेबाज अब आईपीएल 2024 में एक बार फिर से एक्शन में नजर आएंगे, जिसके 22 मार्च से शुरू होने की उम्मीद है। मेगा लीग के 17वें सीजन में सूर्या एक बार फिर मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए दिखेंगे।

सूर्या के फैंस बखूबी जानते हैं कि वो बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्मों के बहुत बड़े शौकीन हैं। वो अक्सर फिल्मों के डायलॉग बोलते हुए मजेदार रील साझा करते हैं। इस बीच उन्होंने एक और रील साझा की। इस वीडियो में वह दो लोगों के साथ मिलकर पिच को समतल करने वाले रोलर पर बैठे हुए दिख रहे हैं। इस दौरान बैकग्राउंड में 'खट्टा मीठा' फिल्म के कॉमेडी सीन के दौरान जॉनी लीवर का गिरगर्धन घाट वाला डायलॉग सुनाई दे रहा है।

सूर्या ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

गिरगर्धन घाट का नाम तो सुना ही होगा।

सूर्या के इस पोस्ट पर फैंस अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं और उनके मजेदार रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'वाह! सूर्या दादा क्या बात है।'

क्रिकेट की बात करें, तो मौजूदा समय में टीम इंडिया पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की मेजबानी कर रही है। रोहित शर्मा एन्ड कंपनी ने अब तक खेले तीन मैचों में से दो में जीत दर्ज की और एक में उन्हें शिकस्त झेलनी पड़ी है। मेजबान टीम ने 2-1 की बढ़त हासिल की हुई है। अब चौथा मैच रांची में 23 फरवरी से खेला जाना है।

Quick Links

Edited by Rahul