राम..राम..राम’, मजेदार अंदाज में जिम करते नजर आए सूर्यकुमार यादव, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

(Photo Courtesy: Surya Kumar Yadav Instagram)
(Photo Courtesy: Suryakumar Yadav Instagram)

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टी20 सीरीज के दौरान भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) चोटिल हो गए थे। सूर्यकुमार यादव की चोट काफी गंभीर थी और वह इस कारण आगामी अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। इन सब के बीच सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह मजेदार अंदार में जिम करते हुए नजर आ रहे हैं।

सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह जिम में ट्रेनर के साथ एक बैलेंसर पर खुद को बैलेंस करने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान वह बॉलीवुड के फेमस डॉयलोग राम राम राम दोहराते हुए नजर आ रहे हैं। सूर्या इस डायलॉग के दौरान खुद को बैलेंस रखने में कामयाब रहते हैं। इस दौरान सूर्या शॉर्ट्स और व्हाइट कलर की टीशर्ट पहने हुए नजर आते हैं।

सूर्या ने इस मजेदार वीडियो के साथ कैप्शन में बॉलीवुड को विटामिन बी बताया है और इसे हमेशा जरूरत कहा है। सूर्यकुमार यादव का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो पर अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में यह भी खबर निकलकर सामने आई है कि सूर्यकुमार यादव फिलहाल स्पोर्ट्स हार्निया से जूझ रहे हैं। इस बीमीरी के कारण वह आगामी आईपीएल के कुछ मैच भी मिस कर सकते हैं। दरअसल, सूर्या को इस बीमारी से उबरने के लिए सर्जरी से गुजरना पड़ सकता है।

सर्जरी के बाद सूर्या को मैदान पर वापसी करने में कुछ वक्त लग सकता है। ऐसे में मुंबई इंडियंस और भारत के फैंस यही चाहते हैं कि सूर्यकुमार यादव जल्द से जल्द पूरी तरह से फिट होकर मैदान पर वापस लौटे। इस साल टी20 वर्ल्ड कप का भी आयोजन होना है। इसे देखते हुए सूर्या का फिट होना भारतीय टीम के लिए काफी जरूरी है।

Quick Links

Edited by Rahul