युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज के साथ ऑटो राइड का लुत्फ़ उठाते दिखे सूर्यकुमार यादव, प्यारी तस्वीर आई सामने 

Neeraj
India & England Net Sessions - ICC Men
आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे सूर्यकुमार यादव

भारतीय टीम (Team India) के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इन दिनों एक्शन से दूर हैं। वह आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में खेले थे, जिसमें उनकी अगुवाई में टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज जीती थी। हालाँकि, सीरीज के निर्णायक मुकाबले में फील्डिंग के दौरान सूर्या चोटिल हो गए थे। उनके टखने में चोट लगी थी। स्पोर्ट्स हर्निया की सर्जरी के बाद दाएं हाथ का अनुभवी बल्लेबाज इन दिनों नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। इस बीच सूर्या को विकेटकीपर-बल्लेबाज जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) के साथ ऑटो राइड का लुत्फ़ उठाते नजर आये।

33 वर्षीय सूर्यकुमार यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इसके जरिये फैंस के साथ अपनी हर अपडेट साझा करते हैं। बुधवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की। इस तस्वीर में वो जितेश शर्मा के साथ ऑटो की सवारी करते दिख रहे हैं। इस दौरान सूर्या ने रेड कलर की टी शर्ट पहनी है, जबकि जितेश ब्लू कलर की टी शर्ट में नजर आये।

सूर्या ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

ऑटो राइड भाऊ के साथ।
सूर्यकुमार यादव की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
सूर्यकुमार यादव की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

गौरतलब है कि सूर्या और जितेश शर्मा अब आईपीएल 2024 के दौरान एक्शन में दिखेंगे। आईपीएल में सूर्या मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व करते दिखेंगे। वहीं, 30 वर्षीय जितेश पंजाब किंग्स की टीम की ओर से खेलते हुए दिखेंगे।

जितेश को आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के लिए पिछले वर्ष अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने का मौका मिला था। उन्होंने भी मिले मौकों का पूरी तरह से फ़ायदा उठाया और बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी विकेटकीपिंग स्किल्स से भी फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे।

बीसीसीआई ने जितेश को 2023-24 के लिए केंद्रीय अनुबंध में भी शामिल किया है। उन्हें ग्रेड C कैटेगरी में रखा गया है। वहीं, विस्फोटक बल्लेबाज सूर्या को ग्रेड बी कैटेगरी में जगह मिली है।

Quick Links

Edited by Rahul