Create

भारत बनाम पकिस्तान मुकाबले से पहले हरभजन सिंह ने शोएब अख्तर को दिया खास सन्देश

हरभजन सिंह ने शोएब अख्तर का जिक्र करते हुए भारतीय टीम को जीत का दावेदार बताया
हरभजन सिंह ने शोएब अख्तर का जिक्र करते हुए भारतीय टीम को जीत का दावेदार बताया
reaction-emoji
Prashant Kumar

क्रिकेट के मैदान में भारत (Indian Cricket Team) और पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) की भिड़ंत (Ind vs Pak) जब भी होती है तो इसका उत्साह दर्शकों से लेकर खिलाड़ियों में भी होता है। इस बार दोनों टीमों की भिड़ंत आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में 24 अक्टूबर को होने वाली है। इस मुकाबले को लेकर अभी से दोनों देशों की तरफ से प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू है और इसी बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के लिए खास सन्देश भेजा है। साथ ही भज्जी ने टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को जीत का दावेदार बताया है।

भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप के मैचों में एक खास प्रतिस्पर्धा रहती है और अभी तक भारत ने एक बार भी पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना नहीं किया है। बात की जाए टी20 विश्व कप की तो यहां भी भारत ने पाकिस्तान को पांच बार हराया हुआ है।

आईपीएल में कल खेले गए क्वालीफ़ायर 2 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ केकेआर की रोमांचक जीत के बाद हरभजन सिंह ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं शोएब अख्तर को पहले ही बता चुका हूं कि खेलने से क्या फायदा, आप हमारे साथ खेलेंगे, और दोबारा हार जाएंगे और फिर निराश होंगे।इसका कोई फायदा नहीं है। शोएब अख्तर आपके (पाकिस्तान) के लिए कोई मौका नहीं है। हमारी टीम बहुत मजबूत और ठोस है आपकी टीम को हरा देगी।

बाबर आज़म ने भारतीय टीम को हराने की उम्मीद जताई

यूएई रवाना होने से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपनी टीम के विश्वास और फोकस को लेकर अहम बयान दिया है। साथ ही टीम इंडिया को हराने की उम्मीद जताते हुए टूर्नामेंट में आगे बढ़ने पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में जाते समय विश्वास सबसे ज्यादा मायने रखता है और एक टीम के रूप में हमारा आत्मविश्वास और मनोबल ऊंचा बना हुआ है। हमारा ध्यान पहले मैच में भारत को हराकर लय हासिल करने और उसे आगे ले जाने पर है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...