Create

रवि शास्त्री के कोचिंग पद पर मुरली कार्तिक ने दिया अहम बयान

रवि शास्त्री इस समय टीम इंडिया के साथ यूएई में जुड़ चुके हैं
रवि शास्त्री इस समय टीम इंडिया के साथ यूएई में जुड़ चुके हैं
reaction-emoji
Rahul

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के बाद भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का कोचिंग स्टाफ पूरी तरह बदलने की खबरें सामने आ रही है। मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) भी इस विश्व कप के बाद कोच के पद पर नहीं रहेंगे। टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर मुरली कार्तिक (Murali Kartik) ने रवि शास्त्री को लेकर अपना बयान दिया है। उनका मानना है कि टी20 विश्व कप के बाद रवि शास्त्री के मुख्य कोच के रूप में छोड़ने के फैसले के पीछे के कारणों पर अनावश्यक अटकलें होंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि रवि शास्त्री कोच हो या न हो, शास्त्री हमेशा भारत को जीत के लिए सपोर्ट करेंगे।

इंडिया टीवी से बात करते हुए मुरली कार्तिक ने अपने बयान में कहा कि, 'सबसे पहले, मेरे पास जो जानकारी है, वह यह है कि रवि शास्त्री ने फिर से कोच की भूमिका के लिए आवेदन नहीं किया। हालांकि वह उसी पद के लिए फिर से आवेदन करने के योग्य है। उनके बाहर निकलने को लेकर कोई अटकलें नहीं लगाई जानी चाहिए। क्योंकि तब हम उनकी मंशा को गलत तरीके से देख रहे हैं। कोई भी कोच, चाहे वह उसका पहला दिन हो या उसका आखिरी दिन, चाहेगा कि टीम जीत जाए।'

मुरली कार्तिक ने रवि शास्त्री के व्यक्तित्व को लेकर आगे कहा कि. 'रवि भाई की बात करें तो, चाहे वह कमेंट्री बॉक्स में हों या कोचिंग की पद पर, वह हमेशा भारत को जीतता हुआ देखना चाहेंगे और इस बारे में अब कोई संदेह नहीं है।' कोच रवि शास्त्री के टेन्योर में टीम इंडिया ने टेस्ट क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन किया है और साथ ही लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में भी टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है लेकिन उनके नेतृत्व में टीम को कोई बड़ा टूर्नामेंट जीतने को नहीं मिला।

रवि शास्त्री के पास मौका होगा कि वह टीम इंडिया को आगामी टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जितवाएं और शानदार तरीके से विदाई लें। रवि शास्त्री इस समय टीम इंडिया के साथ यूएई में जुड़ चुके हैं। भारतीय टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 24 अक्टूबर को होगा।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...