Create

T20 World Cup : अर्शदीप और युजवेंद्र चहल ने जीता दिल, इस टीम के खिलाड़ियों को दी अपनी जर्सी

Rahul
Photo : Shariz Ahmad & Vikramjit Singh Instagram
Photo : Shariz Ahmad & Vikramjit Singh Instagram

टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2022) में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ियों ने मैदान पर दमदार प्रदर्शन कर दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन हाल ही में टीम इंडिया के दो गेंदबाजों ने नीदरलैंड्स (Netherlands) के खिलाड़ियों को अपनी जर्सी गिफ्ट की है। अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी टीम इंडिया की जर्सी नीदरलैंड्स के विक्रमजीत सिंह (Vikramjit Singh) और शरीज़ अहमद (Shariz Ahmad) को तोहफे में दी है। नीदरलैंड्स के इन दोनों खिलाड़ियों ने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए यह जानकारी दी है।

भारत और नीदरलैंड्स के बीच हुई मुकाबले के बाद इन खिलाड़ियों ने एक-दूसरे के साथ वक्त बिताया। हालांकि मैच भारतीय टीम ने आसानी से अपने नाम किया लेकिन दिग्गज खिलाड़ियों से मिलकर नीदरलैंड्स के युवा खिलाड़ियों को बहुत ख़ुशी मिली है। विक्रमजीत सिंह को टीम इंडिया के खिलाफ खेलने का मौका मिला था लेकिन वह बल्ले से कमाल दिखाने में नाकाम रहे। भुवनेश्वर कुमार ने उन्हें 1 रन के निजी स्कोर पर बोल्ड कर दिया था। इसके अलावा शरिज अहमद को गेंदबाजी में मौका मिला, जहाँ उन्होंने डाले गए केवल मात्र एक ओवर में 5 रन दिए और बल्लेबाजी में नाबाद 16 रन बनाये थे।

टी20 विश्व कप में नीदरलैंड्स का प्रदर्शन पहले राउंड में शानदार रहा था। नामीबिया और यूएई को लगातार मुकाबलों में मात देकर डच टीम ने सुपर 12 के ग्रुप 2 में जगह बनाई, जहाँ शुरुआत अच्छी नहीं रही। लेकिन हाल ही में टीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ एक मैच अपने नाम किया है। नीदरलैंड्स ने जिम्बाब्वे को 5 विकेट से पटखनी दी और सुपर 12 का अपना पहला मुकाबला जीता था। नीदरलैंड्स को बांग्लादेश, भारत और पाकिस्तान के खिलाफ हार नसीब हुई है। नीदरलैंड्स का आखिरी ग्रुप मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 6 नवम्बर को खेला जायेगा, जहाँ टीम चाहेगी कि एक बड़ा उलटफेर कर वह टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़कर जाए।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment