Create
Notifications

स्मृति मंधाना ने साल 2021 का सबसे यादगार पल बताया, WBBL को लेकर भी दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v India: Test Match: Day 1
Australia v India: Test Match: Day 1
Rahul

भारतीय महिला टीम (Indian Women's Cricket Team) की मुख्य बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) हाल ही में भारत लौटी हैं। इंग्लैंड दौरे के बाद द हंड्रेड में हिस्सा लेने के बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया और फिर बाद में महिला बिग बैश लीग में भी शिरकत की थी। एक लम्बे अरसे के बाद उन्हें ब्रेक मिला है और इन्हीं अनुभवों को उन्होंने हाल ही में साझा किया है। सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने चौंकते हुए कहा कि उन्हें आश्चर्य हुआ है कि भारत में महिला बिग बैश लीग को देखा जाता है। साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट में लगाये शतक को उन्होंने इस साल का सबसे यादगार पल बताया है।

स्मृति मंधाना ने इस सन्दर्भ में ANI न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए कहा कि, 'मुझे नहीं लगता कि मेरे लिए 2021 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में शतक लगाने से बेहतर कुछ था। 2021 में मेरे लिए मुख्य आकर्षण वह शतक रहा। जब से दिन-रात्रि टेस्ट की घोषणा की गई, मैं वास्तव में उत्साहित थी, मेरे बैग में गुलाबी गेंद रहती थी। मैं वहां बल्लेबाजी करने के लिए जाने से घबरा रही थी क्योंकि मुझे नहीं पता था कि क्या करना होगा।

मैं महिला बिग बैश लीग की भारत में लोकप्रियता देख कर सरप्राइज हूँ - स्मृति मंधाना

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट में शतक लगाने के बाद स्मृति मंधाना ने महिला बिग बैश लीग में सिडनी थंडर का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने इस दौरान एक शानदार शतक भी लगाया था। लेकिन उन्होंने चौंकते हुए कहा कि, 'भारत में जिस तरह से महिला बिग बैश लीग (WBBL) को फॉलो किया गया, उससे मैं वास्तव में हैरान थी। जब से मैं भारत वापस आई हूँ, मैं सुन रही हूं कि लोग मुझसे WBBL में प्रदर्शन के बारे में पूछ रहे हैं। 8 खिलाड़ी इस साल WBBL में खेले और इससे भारतीय टीम को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। मुझे लगता है कि हमारे खिलाड़ी हर साल आगे बढ़ रहे हैं और उम्मीद है कि हम एक टीम के रूप में आगे बढ़ते रहेंगे।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...