'मैं शुभमन गिल आपका इंडियन स्पाइडर-मैन', युवा बल्लेबाज आगामी फिल्म में पवित्र प्रभाकर को देगा आवाज़

मैं शुभमन गिल आपका इंडियन स्पाइडर मैन
मैं शुभमन गिल आपका इंडियन स्पाइडर मैन

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के लिए यह साल क्रिकेट की फील्ड पर बेहतरीन गुजर रहा है। साल की शुरुआत से ही उन्होंने टीम इंडिया के लिए कई शतक बनाये, तो आईपीएल में भी उनका धमाल देखने को मिल रहा है। लेकिन क्रिकेट से दूर शुभमन गिल अब फिल्म की दुनिया में भी अपना सिक्का जमा रहे हैं। स्पाइडर-मैन सीरीज की नई कार्टून फिल्म Spider-Man: Across the SpiderVerse अगले महीने 2 जून को रिलीज़ होगी, जिसमें शुभमन गिल ने स्पाइडर-मैन को अपनी आवाज़ दी है।

स्पाइडर मैन की दुनिया में पहली बार भारतीय स्पाइडर मैन को कार्टून फिल्म के जरिये दर्शाया जायेगा, जिसमें स्पाइडर मैन का नाम पवित्र प्रभाकर होगा। उनको आवाज़ देने का काम भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल करेंगे। सोनी पिक्चर्स इंडिया ने आज इस अहम खबर की घोषणा की, जिसमें शुभमन गिल ने स्वयं बताया है कि, 'चाहे क्रिकेटर हो या फिर सुपर हीरो ज्यादा ताकत के साथ ज्यादा जिम्मेदारियां भी आती हैं। मैं शुभमन गिल आपका इंडियन स्पाइडर मैन। शुभमन गिल के इस नए अवतार को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए शुभकामाएं भी दे रहे हैं।

आईपीएल 2023 में शुभमन गिल का शानदार प्रदर्शन जारी

आईपीएल 2023 के पिछले ही मुकाबले में शुभमन गिल ने 94 रनों की नाबाद पारी खेली थी और गुजरात टाइटन्स को टूर्नामेंट में एक और जीत दिलाने में अपना योगदान दिया था। उनको इस पारी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। अगर बात इस सीजन में उनके प्रदर्शन की करें तो वो भी दमदार रहा है। शुभमन गिल ने अभी तक खेले 11 मुकाबलों में 469 रन बना लिए हैं, जिसमें 4 अर्धशतकीय पारी शामिल रही है। इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने की सूची में वह तीसरे नंबर पर मौजूद हैं। उनसे आगे युवा भारतीय बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (477 रन) और फाफ डू प्लेसी (511 रन) हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now