Create
Notifications

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज को हुआ कोरोना, अहम टी20 टूर्नामेंट में नहीं ले पायेंगे हिस्सा!

हरभजन सिंह ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को अलविदा कहते हुए संन्यास की घोषणा की थी
हरभजन सिंह ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को अलविदा कहते हुए संन्यास की घोषणा की थी
Rahul
visit

कोरोना का कहर पूरी दुनिया में जारी है। इसका असर खेलों और खिलाड़ियों पर भी दिखाई पड़ता है। ऐसे में क्रिकेट जगत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भी कोरोना की चपेट में आये हैं। टीम इंडिया (Team India) के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ट्विटर के माध्यम से प्रदान की है। आपको बता दें कि हरभजन सिंह ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को अलविदा कहते हुए संन्यास की घोषणा की थी।

हरभजन सिंह ने कोविड पॉजिटिव होने को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि, 'मुझे हल्के लक्षणों के साथ कोविड पॉजिटिव पाया गया है। मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है और सभी जरूरी सावधानियां बरत रहा हूं। मैं उन लोगों से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए थे, वे जल्द से जल्द अपना कोरोना टेस्ट करवाएं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।' कोरोना के चलते खिलाड़ियों कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। हाल ही में वेस्टइंडीज में आयोजित अंडर 19 विश्व कप में टीम इंडिया के कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आये और उन्हें तुरंत आइसोलेट कर दिया गया था।

I've tested positive for COVID with mild symptoms. I have quarantined myself at home and taking all the necessary precautions. I would request those who came in contact with me to get themselves tested at the earliest. Please be safe and take care 🙏🙏

Legends League Cricket में इंडिया महाराजास टीम का हिस्सा हैं हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने फ़िलहाल कोरोना के चलते खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है लेकिन कल से शुरू हुई लीजेंड्स लीग क्रिकेट में वह हिस्सा लेने वाले थे। हालांकि अब उनका इस टी20 लीग में खेलना मुमकिन नहीं लग रहा है। आपको बता दें कि पहले मुकाबले में इंडिया महाराजास (India Maharajas) ने एशिया लायंस (Asia Lions) को 6 विकेट से जबरदस्त पटखनी दी। पूर्व ऑलराउंडर युसूफ पठान (Yusuf Pathan) की 80 रनों की तूफानी पारी की बदौलत 4 विकेट खोकर इंडिया महाराजास ने आखिरी ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now