Create

"डियर रेड बॉल, प्लीज मुझे एक और मौका दो", भारतीय तेज गेंदबाज हुआ भावुक

टीम इंडिया के लिए जयदेव उनादकट ने 18 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं (Photo - AFP)
टीम इंडिया के लिए जयदेव उनादकट ने 18 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं (Photo - AFP)
reaction-emoji
Rahul

टीम इंडिया (Team India) इस समय दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है। पहला टेस्ट मुकाबला सेंचूरियन में जीतने के बाद टीम के पास जोहान्सबर्ग में मैच जीतने और सीरीज पर अजेय बढ़ाने का अच्छा मौका है। लेकिन इन सबसे दूर टीम इंडिया के लिए साल 2010 में दक्षिण अफ्रीका में ही अपना डेब्यू करने वाला तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने एक ट्वीट करते हुए टेस्ट क्रिकेट में एक और मौका मिलने की गुहार लगाई है। जयदेव उनादकट के इस ट्वीट पर कई दर्शकों ने उनके फॉर्म को लेकर भी सवाल खड़े किये, तो कई फैन्स ने उन्हें सपोर्ट भी किया है।

टीम इंडिया के लिए 18 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने वाले जयदेव उनादकट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'डियर रेड बॉल, प्लीज मुझे एक और मौका दो। मैं तुम्हें गर्व महसूस करवाऊंगा और यह मेरा वादा है।' उनके इस ट्वीट पर दर्शकों ने अपनी अलग अलग राय रखी, जिसका जवाब जयदेव उनादकट भी देते हुए नजर आये। जयदेव उनादकट ने टीम इंडिया के लिए एकमात्र टेस्ट मैच साल 2010 में सेंचूरियन के मैदान पर खेला था। उसके बाद वह टेस्ट क्रिकेट में वापसी नहीं कर पायें। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों से रणजी ट्रॉफी में बेहतरीन गेंदबाजी की है और अपने नेतृत्व में सौराष्ट्र टीम को 2020 में ख़िताब भी दिलवाया था।

Dear red ball, please give me one more chance.. I’ll make you proud, promise! https://t.co/ThPUOpRlyR
At a pace which gets me wickets, even on the flat tracks at my home ground. If you want to see the numbers, keep a wider perspective and check all columns..! 😉🙌🏼 twitter.com/tweeetbro/stat…

जयदेव उनादकट के अंतरराष्ट्रीय आंकड़ें और हालिया फॉर्म पर एक नजर

सौराष्ट्र के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट टीम इंडिया के लिए 1 टेस्ट, 7 एकदिवसीय और 10 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलें हैं। इस दौरान उन्होंने तीनो प्रारूपों में कुल 22 विकेट हासिल किये जबकि एकमात्र टेस्ट मैच में उन्होंने एक भी विकेट हासिल नहीं किया। बात अगर उनके हाल के फॉर्म की करें तो पिछले रणजी सत्र में उन्होंने सबसे ज्यादा विकेट हासिल किये थे। जयदेव उनादकट ने 10 मुकाबलों में 13.23 के औसत से 67 विकेट प्राप्त किये थे। आईपीएल (IPL) में भी उन्होंने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए शिरकत की है जहाँ उनका फॉर्म क्रिकेट के इस छोटे फॉर्मेट में शानदार नहीं रहा।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...