Create
Notifications

"बापू तू आया और मुझे ले गया", अक्षर पटेल ने बताया एमएस धोनी के रिटायरमेंट का मजेदार किस्सा

एमएस धोनी को खिलाड़ियों की खूबी मालूम रहती है : अक्षर पटेल
एमएस धोनी को खिलाड़ियों की खूबी मालूम रहती है : अक्षर पटेल
reaction-emoji
Rahul

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व दिग्गज कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आधिकारिक तौर पर क्रिकेट को अलविदा साल 2020 में कह दिया था, लेकिन उससे छह साल पहले उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से विदा लेने का ऐलान अचानक से किया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2014-15 टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद एमएस धोनी ने सभी को हैरान करते हुए संन्यास की घोषणा की थी। उनके संन्यास को लेकर टीम इंडिया के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल (Axar Patel) ने एक मजेदार किस्सा सुनाया है।

अक्षर पटेल को इस दौरे पर टीम इंडिया के लिए पहली बार चुना गया था। एमएस धोनी के संन्यास की खबर सुनकर वह भी हैरान रह गए और उन्होंने ब्रेक फ़ास्ट विद चैंपियंस में बताया कि, 'जब उन्होंने संन्यास का ऐलान किया तो मैंने सोचा कि ये क्या हुआ। ड्रेसिंग रूम का माहौल बिलकुल बदल गया था। सब खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ शांत हो गए। इसके बाद रवि शास्त्री ने एक मीटिंग बुलाई और बताया कि माही ने संन्यास लिया है। सुरेश रैना ने रोना शुरू किया और सभी की आँखे नाम हो गई थी। मैं सोच में पड़ गया कि माही भाई को क्या बोलू लेकिन मेरे बोलने से पहले माही भाई ने मुझसे कहा, 'बापू तू आया और मुझे ले गया' और उस समय में मेरी आँखों में आंसू आ गए लेकिन एमएस धोनी ने मुझे गले लगाया और कहा मजाक कर रहा हूँ।'

एमएस धोनी को खिलाड़ियों की खूबी मालूम रहती है : अक्षर पटेल

एमएस धोनी की कप्तानी और नेतृत्व को लेकर अक्षर पटेल ने आगे कहा कि, 'एमएस धोनी को खिलाड़ियों का इस्तेमाल करना अच्छे से आता था। क्योंकि खुद खिलाड़ी को मालूम हो न हो लेकिन माही भाई को पता चल जाता था कि ये दमदार खिलाड़ी है। अक्षर पटेल फ़िलहाल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने शुरूआती मुकाबलों में टीम की जीत में अपना योगदान दिया है।

youtube-cover

Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...