Create
Notifications

मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने ट्रेंट रॉकेट्स को हराया, टूर्नामेंट से टीम हुई बाहर

Manchester Originals Women - The Hundred
Manchester Originals Women - The Hundred
Rahul
visit

द हंड्रेड (The Hundred Womens Competition 2021) में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स महिला टीम ने (Manchester Originals Women) ट्रेंट रॉकेट्स महिला टीम (Trent Rockets Women) को एकतरफा 9 विकेट से हरा दिया। मैनचेस्टर के सलामी बल्लेबाजों ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए 96 रनों की साझेदारी की और टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

इससे पहले मैनचेस्टर ओरिजिनल्स की कप्तान केट क्रोस (Kate Cross) ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से सैमी जो जॉनसन (Sammy-Jo Johnson) ने सबसे ज्यादा 33 रन बनायें, तो सारा ग्लेन (Sarah Glenn) ने नाबाद 23 रन और हीथर ग्राहम ने 21 रनों की पारी खेल ट्रेंट रॉकेट्स के स्कोर को 100 गेंदों में 122 रनों पर पहुँचा दिया। मैनचेस्टर की तरफ केट क्रोस, सोफी एकेल्स्टोन (Sophie Ecclestone) और एलेक्स हार्टली (Alex Hartley) ने 2-2 विकेट प्राप्त किये।

ट्रेंट रॉकेट्स द्वारा दिए गए 123 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मैनचेस्टर ओरिजिनल्स टीम की शुरुआत बेहतरीन रही। सलामी बल्लेबाज लिजल ली और एमा लैम्ब ने 96 रनों की अहम साझेदारी की। लिजल ली ने नाबाद 45 गेंदों पर 47 रन बनायें और एमा लैम्ब ने 31 गेंदों पर 7 चौकों व 1 छक्के की मदद से 46 रनों की धुआंधार पारी खेली। मैनचेस्टर ने यह मुकाबला 13 गेंद शेष रहते हुए एक विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। ट्रेंट रॉकेट्स के गेंदबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। केवल जॉर्जिया डेविस को एमा लैम्ब के रूप में एकमात्र विकेट मिला।

मैनचेस्टर ओरिजिनल्स ने ट्रेंट रॉकेट्स के खिलाफ हासिल की इस जीत के साथ टूर्नामेंट में उन्होंने अपने 8 मुकाबले में 3 में जीत प्राप्त कर ली और 4 में टीम को हार का सामना करना पड़ा। साथ ही एक मैच का नतीजा नहीं निकल पाया। ट्रेंट रॉकेट्स की टीम इस हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। मैनचेस्टर ओरिजिनल्स पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है और ट्रेंट रॉकेट्स को हराकर उनकी भी उम्मीदें खत्म कर दी है। ट्रेंट रॉकेट्स ने भी इस सीजन 3 मैच में जीत हासिल की, तो 4 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा तथा एक मुकाबला बेनतीजा रहा।


Edited by Rahul
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now