Create
Notifications

शेफाली वर्मा और राधा यादव खेलेंगी महिला बिग बैश लीग, इस टीम में मिली जगह

शेफाली वर्मा और बाएं हाथ की स्पिनर राधा यादव को सिडनी सिक्सर्स ने शामिल कर लिया है
शेफाली वर्मा और बाएं हाथ की स्पिनर राधा यादव को सिडनी सिक्सर्स ने शामिल कर लिया है
Rahul
visit

ऑस्ट्रेलिया में इस साल के अंत में शुरू हो रही महिला बिग बैश लीग (WBBL) के लिए दो और भारतीय महिला (India Womens Team) खिलाड़ियों का चयन सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) की टीम में कर लिया गया है। भारतीय महिला टीम की तूफानी सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) और बाएं हाथ की स्पिनर राधा यादव (Radha Yadav) को सिडनी सिक्सर्स ने शामिल कर लिया है। इस खबर की अधिकारिक सूचना क्रिकेट.कॉम.एयू और महिला बिग बैश लीग ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी।

सिडनी सिक्सर्स ने पुरुष और महिला बिग बैश लीग की सबसे कामयाब टीम है। उन्होंने महिला बिग बैश लीग का ख़िताब 2 बार अपने नाम किया है। महिला बिग बैश लीग में अभी तक 2 भारतीय खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है, जिसमें हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) और स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) का नाम शामिल है लेकिन दीप्ति शर्मा, शेफाली वर्मा और राधा यादव पहली बार इस बड़े टी20 टूर्नामेंट का हिस्सा होंगी।

So the Sydney derby should be fun this year! 😅The @SixersBBL have signed Indian talents Shafali Verma and Radha Yadav. Full story: bigba.sh/3EXq87e #WBBL07 https://t.co/ERmGfyLl4t

शेफाली वर्मा ने महिला बिग बैश लीग को लेकर कहा कि यह मेरे लिए बहुत अच्छा मौका है और मेरा लक्ष्य सिर्फ एन्जॉय करना है, कुछ नए दोस्त बनाना और मस्ती करना है। मैं महिला बिग बैश लीग खेलना चाहती हूं और बस खुद पर विश्वास रखना चाहती हूं। हाल ही में हुई ऑस्ट्रेलिया-भारत एकदिवसीय श्रृंखला में शेफाली वर्मा ने आखिरी मैच में शानदार अर्द्धशतक जमाया और टीम की जीत में अहम योगदान दिया। राधा यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले महीने होने वाली टी20 सीरीज में खेलती हुई नजर आ सकती हैं, क्योंकि वनडे सीरीज में उन्हें मौका नहीं मिला।

स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा भी महिला बिग बैश लीग में हुई शामिल

भारतीय महिला टीम की दो दिग्गज खिलाड़ियों स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा को वुमेंस बिग बैश लीग के आगामी सीजन के लिए साइन किया गया। ये दोनों ही खिलाड़ी अगले सीजन में सिडनी थंडर के लिए खेलती हुई नजर आएंगीं। इन्हें इंग्लैंड की दो दिग्गज खिलाड़ियों हीथर नाइट और टैमी ब्यूमोंट की जगह शामिल किया गया है, जो आगामी बिग बैश सीजन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगी।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now