BBL में टिम डेविड और बेन मैकडरमोट ने बढ़ाया अपना करार, प्रमुख टीम से कुछ और साल खेलते आएंगे नजर

BBL - Renegades v Hurricanes
BBL - Renegades v Hurricanes (Pic Credit: Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया की बहुचर्चित बिग बैश लीग (BBL) की टीम होबार्ट हरिकेन्स (Hobart Hurricanes) ने अपनी टीम को मजबूती प्रदान करने के दृष्टिकोण से दो पावर हिटर खिलाड़ी टिम डेविड (Tim David) और बेन मैकडरमोट (Ben McDermott) को अगले कुछ सीजनों के लिए अपने साथ फिर से जोड़ा है।

टिम डेविड ने अपने करार को एक साल अतरिक्त बढ़ाते हुए 2024–25 सीजन के अंत तक के लिए किया है। जबकि 28 वर्षीय मैकडरमोट ने हरिकेन्स के साथ अपने करार को 2025–26 के अंत तक के लिए बढ़ाया है।

इस करार के बाद दोनों खिलाड़ियों ने जताई खुशी

टिम डेविड ने हरिकेन्स के साथ अपने करार का विस्तार करने पर खुशी जाहिर की और कहा,

मैं अगले कुछ वर्षों के लिए हरिकेन्स के साथ अपने करार का विस्तार करके बहुत खुश हूं। हालांकि, मैं अपने क्रिकेट का बहुत सारा हिस्सा विदेशों में खेल रहा हूँ, लेकिन हरिकेन्स की टीम में मेरे सह-खिलाड़ी और समर्थन स्टाफ के बीच मैं घर की तरह महसूस करता हूं, और मुझे आशा है कि मैं इस समूह में और योगदान कर सकूंगा।

वही टीम के साथ अपने करार की बढ़ोतरी पर मैकडरमोट ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उन्हें तास्मानिया में कुछ और अच्छा वक्त बिताने का मौका मिलेगा साथ ही उनकी कोशिश होगी की वे टीम की जीत में योगदान दें और उनकी टीम जीत कर इतिहास रचे। मैकडरमोट ने कहा,

बिग बैश जैसे प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों को थोड़ी यात्रा करने की अनुमति मिलती है, जो मेरे लिए बहुत उत्तम है। टाइगर्स और हरिकेन्स की स्क्वॉड में बहुत समानता है, इसलिए मुझे बहुत खुशी है कि मुझे अगले कुछ वर्षों में उन सभी लोगों के साथ खेलने और तस्मानिया में कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने का मौका मिलेगा।
मुझे सचमुच विश्वास है कि हम परफॉर्मेंस के माध्यम से हरिकेन्स के लिए इतिहास रच सकते हैं। पिछले साल हमारे पास अधिकांश तत्व थे, लेकिन जब महत्वपूर्ण था तब चीजें हमारे पक्ष में नहीं गयी। कुछ छोटे-मोटे सुधारों के साथ, मैं वाकई उत्साहित हूं कि हम क्या कर सकते हैं, बस बीबीएल 13 में ही नहीं, बल्कि इसके आगे भी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now