Create

कोविड-19 की चपेट में आने के बाद द हंड्रेड के मैच से बाहर हुए ट्रेंट रॉकेट्स के कोच

एंडी फ्लावर
एंडी फ्लावर

इंग्‍लैंड एंड वेल्‍स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने घोषणा की थी कि ट्रेंट रॉकेट्स के हेड कोच एंडी फ्लावर और उनके सपोर्ट स्‍टाफ के दो सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव निकले और इसी वजह से वो सोमवार को ट्रेंट ब्रिज में द हंड्रेड के मुकाबले में शिरकत नहीं कर पाए।

रॉकेट्स के खिलाड़ी स्‍टीवन मुलाने और एक खिलाड़ी, जिसके नाम का खुलासा नहीं हुआ व सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍यो ने नॉर्दन सुपरचार्जर्स के खिलाफ मैच से अपना नाम वापस लिया। ये लोग कोविड-19 संक्रमित के नजदीकी संपर्क में आए थे।

सुपरचार्जर्स के खिलाफ ट्रेंट रॉकेट्स के हेड कोच के रूप में एंडी फ्लावर की जगह पॉल फ्रेंक्‍स ने ली थी। बता दें कि जो रूट रॉकेट्स का हिस्‍सा थे और सोमवार को हुई घोषणा ने इंग्‍लैंड फैंस को हिलाकर रख दिया। दरअसल, 4 अगस्‍त से भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज शुरू होना है, जिसमें जो रूट को मेजबान टीम की कमान संभालना है। ऐसे में कोविड-19 मामले सामना आने से इंग्लिश फैंस को झटका लग सकता है।

जेमिमा रॉड्रिग्‍ज ने लगातार दूसरी बार खेली धमाकेदार पारी

भारत की जेमिमा रॉड्रिग्‍ज ने द हंड्रेड महिलाओं की प्रतियोगिता में लगातार दूसरा अर्धशतक जमाया, जिसकी मदद से नॉर्दन सुपरचार्जर्स ने ट्रेंट रॉकेट्स को 28 रन से मात दी।

जेमिमा रॉड्रिग्‍ज
जेमिमा रॉड्रिग्‍ज

नॉर्दन सुपरचार्जर्स की ओपनर जेमिमा ने 41 गेंदों में 10 चौके की मदद से 60 रन बनाए, जिसके दम पर टीम ने 100 गेंदों में सात विकेट खोकर 149 रन बनाए। यह महिलाओं की प्रतियोगिताओं का अब तक का सबसे बड़ा स्‍कोर है। ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज सैमी जो जॉनसन ने रॉकेट्स की तरफ से 15 रन देकर चार विकेट लिए।

रॉड्रिग्‍ज और इंग्‍लैंड की लॉरेन विनफील्‍ड हिल ने ट्रेंटब्रिज में खेले गए मुकाबले में पहले विकेट के लिए 64 रन की साझेदारी की। बता दें कि भारत और इंग्‍लैंड के बीच 4 अगस्‍त को पहला टेस्‍ट इसी मैदान पर खेला जाना है।

जेमिमा भाग्‍यशाली रही जो ट्रेंट रॉकेट्स ने मैच की पहली गेंद पर रिव्‍यु नहीं लिया। इंग्‍लैंड की कैथरीन ब्रंट ने तब जेमिमा को एलबीडब्‍ल्‍यू आउट कर लिया होता। बहरहाल, नॉर्दन सुपरचार्जर्स के 149/7 के जवाब में रॉकेट्स की टीम 100 गेंदों में 122/7 का स्‍कोर बना पाई।

बता दें कि दो दिन पहले ही 20 साल की रॉड्रिग्‍ज ने वेल्‍श फायर के खिलाफ हेडिंग्‍ले में नाबाद 92 रन की पारी खेली थी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment