भारतीय बल्लेबाज की जबरदस्त विस्फोटक पारी को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़

Nitesh
England Women v India Women - 2nd Vitality IT20
England Women v India Women - 2nd Vitality IT20

भारतीय महिला टीम (India Womens Team) की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने इंग्लैंड (England Womens Team) के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में जबरदस्त विस्फोटक पारी खेली। उन्होंने अपनी इस धुआंधार पारी के जरिए भारतीय महिला टीम को अकेले दम पर ही जीत दिला दी। भारत को पहले मैच में हार मिली थी लेकिन दूसरे मैच में जबरदस्त वापसी करते हुए उन्होंने बेहतरीन जीत हासिल की।

पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड महिला टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए। जवाब में भारतीय महिला टीम ने 16.4 ओवर में ही 2 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया। टार्गेट का पीछा करने उतरी भारतीय महिला टीम को शेफाली वर्मा और स्मृति मंधाना की सलामी जोड़ी ने 55 रनों की तेज शुरूआत दी। शेफाली वर्मा 17 गेंद पर 20 रन बनाकर आउट हुईं। वहीं मंधाना ने 53 गेंद पर 13 चौके की मदद से 79 रनों की नाबाद पारी खेली। कप्तान कौर भी 22 गेंद पर 29 रन बनाकर नाबाद रहीं। इस तरह से सीरीज अब 1-1 से बराबर हो गई है।

स्मृति मंधाना की इस धुआंधार पारी को लेकर ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। आइए जानते हैं किसने क्या कहा ?

स्मृति मंधाना की विस्फोटक पारी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

जब स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर एकसाथ बल्लेबाजी करती हैं तो फिर पूरा इंडिया आराम से सोता है।
स्मृति मंधाना अब वुमेंस टी20 में विदेशी दौरों पर सबसे ज्यादा 50 प्लस स्कोर बनाने वाली बल्लेबाज बन गई हैं।
भारतीय टीम ने इंग्लैंड को हराकर टी20 सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। स्मृति मंधाना ने 53 गेंद पर 79 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेली।
स्मृति मंधाना उन बल्लेबाजों में से एक बनती जा रही हैं जिनके सामने गेंदबाज काफी ज्यादा कोशिश करते हैं और इसी वजह से गलती करने पर मजबूर हो जाते हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh