महाकाल के दरबार में पत्नी संग पहुंचा टीम इंडिया का स्टार तेज गेंदबाज, पूजा-अर्चना करके लिया आशीर्वाद

पत्नी के साथ महाकाल के दरबार पहुंचे उमेश यादव
पत्नी के साथ महाकाल के दरबार पहुंचे उमेश यादव

भारतीय क्रिकेट टीम के कई स्टार क्रिकेटर इन दिनों ब्रेक पर चल रहे हैं। क्रिकेट से मिले ब्रेक के समय सभी क्रिकेटर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसी वक्त के बीच भारत के स्टार तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) उज्जैन पहुंचे हैं। यहां उन्होंने महाकाल के दरबार में पूजा अर्चना की है। उमेश यादव महाकाल के दरबार में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे। उज्जैन पहुंचे उमेश यादव की फोटो सोशल मीडिया पर सामने भी आई है।

महाकाल के दरबार में पहुंचे उमेश यादव

उमेश यादव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में उमेश अपनी पत्नी के साथ महाकाल के दरबार में पहुंचे हैं। इस दौरान वह पूजा-पाठ करते हुए नजर आ रहे हैं। पूजा के वक्त पीले रंग की धोती और चादर में नजर आ रहे हैं। उमेश महाकाल की भष्माआरती में भी शामिल हुए। उमेश ने महाकाल की तस्वीरें भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।

पवित्र सावन महीने के शुरुआत से ठीक पहले उमेश यादव का महाकाल दर्शन करना फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस उमेश यादव द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब उमेश बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे हैं। इससे पहले भी कई दफा उमेश यादव बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंच चुके हैं।

आपको बता दें कि उमेश यादव आखिरी बार टीम इंडिया की जर्सी में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेले थे। हालांकि अपनी क्षमता के अनुसार उमेश यादव वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में बॉलिंग से कमाल नहीं कर पाए थे। भारत को भी इस फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। उमेश फिलहाल वेस्टइंडीज में होने वाली टेस्ट सीरीज से भी बाहर हैं। उन्हें इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है। ऐसे में उमेश के फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि उनपर बाबा महाकाल अपनी कृपा करें और वह फिर से कमाल का प्रदर्शन करते हुए जल्द टीम में वापसी करें।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now