रिंकू सिंह ने बल्ले से फिर बरपाया कहर, सुपर ओवर में लगातार छक्के जड़कर टीम को दिलाई जीत, देखें वीडियो

रिंकू सिंह (Photo Courtesy: Jio Cinema Twitter)
रिंकू सिंह (Photo Courtesy: Jio Cinema Twitter)

आईपीएल (IPL 2023) में बल्ले से धमाका कर स्टार बने और भारतीय क्रिकेट टीम के लिए हाल ही में टी20 डेब्यू करने वाले रिंकू सिंह ने एक बार फिर अपने बल्ले से कहर बरपाया है। रिंकू सिंह (Rinku Singh) के बल्ले से धमाका यूपी टी20 लीग (UP T20 League) में हुआ है। यूपी टी20 लीग में अपनी टीम मेरठ मेवरिक्स की ओर से खेलते हुए रिकूं सिंह ने बल्ले से कोहराम मचा दिया और सुपर ओवर में गए रोमांचक मुकाबले हैट्रिक छक्का जड़ अपनी टीम को जीत दिलाई।

रिंकू ने बल्ले से फिर किया करिश्मा

गुरुवार को हुए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए काशी रुद्रास ने करण शर्मा 58 और शिवम बंसल 57 रनों की अर्धशतकीय पारी के बदौलत 20 ओवर में 181 रन बनाए, वहीं 182 रनों का पीछा करने उतरी मेरठ मेवरिक्स के लिए माधव कौशिक की 87 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। हालांकि वह टीम को जीत नहीं दिला सकें और मेरठ की टीम ने भी 20 ओवर में 181 रन बनाए। स्कोर लेवल होने पर इस मैच का फैसला सुपर ओवर में हुआ।

सुपर ओवर में काशी रुद्रास पहले बल्लेबाजी करने आई और टीम ने 1 ओवर में 16 रन बनाए। काशी के लिए सुपर ओवर में करण शर्मा ने 10 रन बनाए जबकि मोहम्मद शरीम ने 6 रन बनाए। वहीं मेरठ के लिए सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने धमाकेदार बल्लेबाज रिंकू सिंह आए। रिंकू ने आते ही बल्ले से कोहराम मचा दिया और सुपर ओवर में छक्कों की हैट्रिक लगाकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। यह पहली बार नहीं है जब रिंकू ने अपने बल्ले से कमाल किया है। इससे पहले आईपीएल 2023 में रिंकू ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ यश दयाल के ओवर में पांच लगातार छक्के जड़कर टीम को जीत दिलाई थी। टीम इंडिया के लिए भी रिंकू ने शानदार शुरुआत की और अपने दूसरे टी20 मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ मैन ऑफ द मैच बने थे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now