Create

ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज ने केवल 72 गेंदों में 237 रन की तूफानी पारी खेली, देखें वीडियो

क्रिस थेवलिस ने केवल 72 गेंदों में 237 रन की तूफानी पारी खेली
क्रिस थेवलिस ने केवल 72 गेंदों में 237 रन की तूफानी पारी खेली

मेलबर्न के बल्‍लेबाज ने ऑस्‍ट्रेलियाई प्रीमियर क्रिकेट (Australia Premier Cricket) में सोमवार को सर्वश्रेष्‍ठ पारियों में से एक खेली। विक्‍टोरिया प्रीमियर क्रिकेट के दूसरे ग्रेड की प्रतियोगिता में कैंबरवेल मेगपीस (Camberwell Magpies) के ओपनर क्रिस थेवलिस (Chris Thewlis) ने केवल 72 गेंदों में 237 रन बनाए।

थेवलिस ने अपनी पारी के दौरान 20 चौके जबकि 24 छक्‍के जमाए। किंग्‍सटन हॉथोर्न के गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई।

टॉस जीतकर कैंबरवेल मेगपीस ने पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया। ओपनर क्रिस थेवलिस ने 72 गेंदों में 237 रन बनाए। उन्‍होंने 72 गेंदों में से 44 रन बाउंड्री से जुटाए। थेवलिस की पारी की मदद से कैंबरवल ने 50 ओवर में 4 विकेट खोकर 441 रन बनाए। इसके जवाब में किंग्‍स्‍टन हॉथोर्न की टीम 8 विकेट खोकर 203 रन बनाए।

थेवलिस ने दिन अपने नाम किया और उनकी पारी के दौरान का एक पल वायरल हो गया है। जब वो 236 रन बनाकर खेल रहे थे तब किंग्‍सटन हॉथोर्न के गेंदबाज ने अच्‍छी धीमी गति की गेंद डाली थी। थेवलिस ने डीप-लेग क्षेत्र में फील्‍डर की तरफ शॉट खेला, लेकिन फील्‍डर ने कैच छोड़ दिया। गेंदबाज निराश हुआ और यह वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया।

निराश गेंदबाज को कहते हुए सुना गया, 'नहीं। हर सप्‍ताह।' गेंदबाज का मतलब था कि हर सप्‍ताह ही उनके साथी इस तरह के कैच टपकाते हैं।

You're going to need the sound 🆙 for this one! Who can relate? 😬 https://t.co/cnnYDZswvH

फॉक्‍स स्‍पोर्ट्स के मुताबिक थेवलिस की पारी विक्‍टोरियाई प्रीमियर लीग में दूसरे ग्रेड की प्रतियोगिता के इतिहास का छठा सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर है। थेवलिस से पहले मोर्गन पर्सन क्‍लार्क ने 2015-16 टूर्नामेंट के सीजन में नाबाद 254 रन की पारी खेली थी।

Chris Thewlis nailed 2️⃣0️⃣ fours and 2️⃣4️⃣ sixes in his innings of 237 (72) in @vicpremcricket twos yesterday! Each and every one of them was caught on a @Frogboxlive camera 👀🍿 https://t.co/l4WqCUUHLw

ऑस्‍ट्रेलिया के मेलबर्न के एश्‍बर्टन में वॉटसन पार्क पर जिन दर्शकों ने यह शानदार पारी खेली, उन्‍होंने कहा कि अब तक की सबसे अच्‍छे शॉट वाली पारी देखी है। थेवलिस ने विक्‍टोरिया प्रीमियर क्रिकेट के दूसरे ग्रेड में 114.33 की औसत से रन बनाए। इसमें जरा भी हैरानी नहीं कि थेवलिस टूर्नामेंट में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाजों में से एक हैं। उन्‍होंने अपनी टीम के लिए आठ में से केवल तीन मैच अब तक खेले हैं।

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment