'मेरी माँ रो रही थीं'- WPL ऑक्शन में बिके जाने पर वृंदा दिनेश ने बेहतरीन लम्हों के बारे में बताया 

Neeraj
वृंदा दिनेश खतरनाक बल्लेबाजी के साथ किफायती गेंदबाजी भी करती हैं
वृंदा दिनेश खतरनाक बल्लेबाजी के साथ किफायती गेंदबाजी भी करती हैं

कर्नाटक की युवा बल्लेबाज वृंदा दिनेश (Vrinda Dinesh) डब्ल्यूपीएल 2024 (WPL 2024) नीलामी में यूपी वॉरियर्ज द्वारा खरीदे जाने पर काफी खुश हैं। यूपी की फ्रेंचाइजी ने ऑक्शन में उन्हें 1 करोड़ 30 लाख रूपये में खरीदा। एसीसी महिला इमर्जिंग टीम कप में भारतीय टीम के लिए और टी20 सीरीज में इंग्लैंड ए के खिलाफ उनके हालिया प्रदर्शन को मद्देनजर रखते हुए कई फ्रेंचाजियां उन्हें अपनी स्क्वाड का हिस्सा बनाना चाहती थीं लेकिन नीलामी में बाजी यूपी की टीम ने मारी है।

अपने प्रभाशाली प्रदर्शन के बावजूद वृंदा को ऑक्शन में इतना महंगा बिकने की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने खुलासा किया कि नीलामी में मेरे बिके जाने के बाद मेरे साथी खिलाड़ियों ने जमकर सेलिब्रेट किया।

रविवार को यूपी वॉरियर्ज द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेन्स में रिपोर्टरों से बातचीत के दौरान वृंदा ने ऑक्शन में बिके जाने के बाद अपनी माँ और साथी खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया के बारे में बताया

22 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा,

ऑक्शन के दौरान मैं अपनी कर्नाटक की टीम के साथ रायुपर में थी। मैं नेट्स में गेंदबाजी कर रही थी। इस दौरान मैंने अपनी साथी खिलाड़ियों को आपस में बात करते हुए कि हम 1.30 करोड़ में बिके हैं। यह मेरे लिए अविश्वसनीय था और मैंने इसकी कभी उम्मीद नहीं की थी।
बल्लेबाज, विकेटकीपर और कोच नेट्स छोड़कर आए और उन्होंने मुझे गले लगाया। यह बहुत अच्छा और वास्तविक था। मैंने सबसे पहले जिस व्यक्ति को फोन किया वह मेरी मां थीं और मुझे लगता है कि वह रो रही थीं। मैंने वीडियो कॉल नहीं किया, क्योंकि मैं जानती थी कि मैं उन आंसुओं को देख सकती थी और उनकी बहुत धीमी आवाज थी। मुझे पता था कि वे मेरे लिए वास्तव में खुश और अभिभूत थे और मैं उन्हें गौरवान्वित करना चाहती थी।

गौरतलब है कि वृंदा का बेस प्राइस 10 लाख रूपये था। शुरुआत में गुजरात जायंट्स और आरसीबी वृंदा को खरीदने की रेस में सबसे आगे थीं। इसके बाद यूपी ही इसमें शामिल हो गई। आरसीबी के रेस से बाहर होने के बाद गुजरात और यूपी के बीच वृंदा को खरीदने की जंग देखने को मिली। अंत में यूपी ने सबसे बड़ी बोली लगाकर वृंदा को खरीद लिया।

Quick Links

Edited by Rahul