Create

'विराट कोहली जानते हैं कि उन्हें WTC फाइनल में क्या करना है'

Australia v India: 1st Test - Day 1
Australia v India: 1st Test - Day 1

भारतीय टीम (Indian Team) के पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने सोमवार को कहा कि उन्हें विश्वास है कि विराट कोहली (Virat Kohli) विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अनुचित दबाव नहीं लेंगे और उस फॉर्मूले पर टिके रहेंगे जिससे उन्होंने वर्षों से शानदार सेवा दी है। लक्ष्मण ने कहा कि भारतीय कप्तान अपने बल्ले से प्रदर्शन कर टीम को हावी रहने की स्थिति में लेकर जाएंगे।

स्पोर्ट्स टुडे से बात करते हुए वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि भारत अपनी ताकत पर कायम रहेगा और कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्ले के साथ आगे बढ़कर नेतृत्व करना चाहेंगे। मुझे लगता है कि वह अन्य किसी गेम की तरह ही इस मैच को अप्रोच करेंगे। विराट ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी चुनौती के लिए अच्छी तरह तैयारी करते हैं। वह अनुचित दबाव नहीं लेते। हां, यह पहला डब्ल्यूटीसी फाइनल है, लेकिन वह जानते हैं कि न केवल एक बल्लेबाज के रूप में बल्कि एक कप्तान के रूप में उनको आईसीसी ट्रॉफी पर कब्जा करने का एक बड़ा मौका मिला है।

वीवीएस लक्ष्मण का पूरा बयान

लक्ष्मण ने कहा कि उन्होंने (कोहली) देश के लिए खेलते हुए काफी गौरवान्वित महसूस कराया है। जब विराट जैसा कोई खिलाड़ी उच्चतम स्तर पर खेल रहा हो, तो वह बाहर जाकर अपनी ताकत के अनुसार खेलेगा। मुझे यकीन है कि जिस फॉर्मूले से उन्हें इतनी सफलता मिली है, वे उसे वापस ले लेंगे और वह इसे दोहराएंगे। वह जानते हैं कि मैं रन बनाऊंगा तो भारतीय टीम बेहतर स्थिति में होगी।

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम ने साउथैम्पटन में एक इंट्रास्क्वाड अभ्यास मैच खेला है। ऋषभ पन्त और शुभमन गिल के अलावा रविन्द्र जडेजा का बल्ला भी उस मैच में चला है। इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज ने गेंदबाजी में बेहतर खेल दिखाया है। हालांकि भारतीय प्लेइंग इलेवन में सिर्फ तीन तेज गेंदबाज ही होंगे। इशांत, शमी और बुमराह का नाम प्लेइंग इलेवन में होना चाहिए।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment