Create

'एक गई दूसरी आती है' वसीम जाफर ने उड़ाया ICC ट्रॉफीयों का मजाक

Image Source : Wasim Jaffer Instagram
Image Source : Wasim Jaffer Instagram
reaction-emoji
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) एक बार फिर अपने मजेदार मीम के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। उन्होंने आईसीसी (ICC) ट्रॉफी को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें आईसीसी टूर्नामेंट का मजाक उड़ाया गया है। हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने साल 2024 से लेकर 2031 तक के सभी बड़े टूर्नामेंट की घोषणा की थी। इस दौरान 2 वनडे वर्ल्ड कप, 2 चैंपियंस ट्रॉफी और 4 टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होगा। हर साल होने वाले आईसीसी टूर्नामेंट को लेकर वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर इसकी चुटकी ली है।

वसीम जाफर ने हिंदी फिल्म का एक पुराना डायलॉग को बदल कर आईसीसी ट्रॉफी के ऊपर जोड़ा, जो स्थिति के अनुसार दर्शकों को मजेदार लगा है। वसीम जाफर ने मीम में हर साल हो रहे आईसीसी टूर्नामेंट की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'लाइफ में तीन चीजों के पीछे कभी नहीं भागना, बस ट्रेन और आईसीसी ट्रॉफी, एक गई दूसरी आती है।' इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, 'हिम्मत रखों दोस्तों बहुत सारे आईसीसी इवेंट्स आ रहें हैं।'

Chin up guys lots of ICC events coming. #T20WorldCup #INDvNZ https://t.co/LsHStHyECP

हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2021 का आयोजन किया गया, जिसको ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम कर लिया। साल 2022 में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होगा और 2023 में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में होगा। इसके बाद आईसीसी ने अगले 8 आईसीसी टूर्नामेंट का फ्यूचर प्लान बताया है। आईसीसी के फ्यूचर टूर्स प्रोग्राम के अगले चक्र में भारत को तीन विश्व प्रतियोगिताएं मिलेंगी।

आईसीसी के फ्यूचर इवेंट्स का कार्यक्रम

2024 टी20 वर्ल्ड कप - वेस्टइंडीज, अमेरिका

2025 चैम्पियंस ट्रॉफी - पाकिस्तान

2026 टी20 वर्ल्ड कप - भारत, श्रीलंका

2027 वनडे वर्ल्ड कप - दक्षिण अफ्रीका, जिम्बाब्वे, नामीबिया

2028 टी20 वर्ल्ड कप - ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड

2029 चैम्पियंस ट्रॉफी - भारत

2030 टी20 वर्ल्ड कप - इंग्लैंड, आयरलैंड, स्कॉटलैंड

2031 वनडे वर्ल्ड कप - भारत, बांग्लादेश


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...