Create

वसीम जाफर ने माइकल वॉन को एक बार फिर से किया ट्रोल, इंग्लैंड की 2019 वर्ल्ड कप जीत का बनाया मजाक 

वसीम जाफर ने एक बार फिर माइकल वॉन को ट्रोल किया
वसीम जाफर ने एक बार फिर माइकल वॉन को ट्रोल किया

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) के बीच अक्सर ही ट्विटर पर एक-दूसरे को ट्रोल किया जाता है और यह दोनों ही दिग्गज बहुत ही मजेदार अंदाज में ऐसा करते हैं। इन दोनों का एक-दूसरे की खिंचाई करना ट्विटर यूज़र्स को काफी पसंद आता है और एक बार फिर जाफर ने वॉन को ट्रोल करना प्रशंसकों को पसंद आ रहा है। जाफर ने भारतीय अंडर-19 टीम को वर्ल्ड कप जीत पर बधाई दी थी और इसी पर माइकल वॉन ने भी जवाब दिया था। वॉन के जवाब पर जाफर ने मजेदार जवाब दिया और इंग्लैंड की 2019 वर्ल्ड कप जीत का भी मजाक बनाया।

वसीम जाफर ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत के पिछले 4 बार से लगातार अच्छे प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी एवं कमेंटेटर माइकल वॉन को भी टैग किया है। वॉन ने उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए मुख्य भारतीय टीम का मजाक उड़ाया। इस पर वसीम जाफर ने भी एक मीम के जरिए जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए वर्ल्ड कप 2019 फाइनल में इंग्लैंड की जीत को लेकर ट्रोल किया।

जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा,

फाइनलिस्ट 2016, चैंपियंस 2018, फाइनलिस्ट 2020, चैंपियंस 2022
कुछ चीजें कभी नहीं बदलती माइकल वॉन।
Finalists 2016Champions 2018Finalists 2020Champions 2022 🇮🇳Some things never change eh @MichaelVaughan 😏 #U19CWC https://t.co/BFYbGI9Oob

जाफर के इस ट्वीट पर माइकल वॉन ने भी चुटकी लेते हुए लिखा,

बहुत अच्छे वसीम!! शायद यह आपकी मुख्य टीम को चुभेगा।
Well done Wasim !! Maybe it will rub onto your main team !!! 😜 twitter.com/wasimjaffer14/…

माइकल वॉन के इस जवाब पर जाफर भला कहां चुप रहने वाले थे। उन्होंने वॉन के ट्वीट का जवाब देते हुए मुख्य भारतीय टीम के आईसीसी टूर्नामेंटों में बेहतरीन प्रदर्शन का एक आंकड़ा पेश करते हुए वर्ल्ड कप 2019 फाइनल में मिली इंग्लैंड की जीत का भी मजाक उड़ा दिया।

जाफर ने लिखा,

आईसीसी ट्राफियां (सीनियर मेंस)
भारत: 5, एमएस धोनी: 3, इंग्लैंड: 2

उस 2019 वर्ल्ड कप पर इतना अधिक भरोसा करना खतरनाक है, सावधान रहो माइकल, इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक जबरदस्त मीम भी शेयर किया है।

ICC Trophies (Senior men's)India: 5MS Dhoni: 3England: 2 Dangerous relying so heavily on that 2019 WC, be careful Michael 😜 twitter.com/MichaelVaughan… https://t.co/31BOlrgtSs

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment