लोकल टूर्नामेंट में गेंदबाज द्वारा अविश्वसनीय टर्न देख चौंके आकाश चोपड़ा, खास वीडियो किया साझा 

Neeraj
Picture Courtesy: Akash Chopra Twitter Snapshots
Picture Courtesy: Akash Chopra Twitter Snapshots

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) अपनी बेहतरीन कमेंट्री के लिए फैंस द्वारा काफी पसंद किये जाते हैं और उनकी गिनती टॉप के हिंदी कमेंटेटर्स में होती है। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर क्रिकेट से जुड़े वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। इस बीच उन्होंने एक और वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने 'बॉल ऑफ द सेंचुरी' दिखाई है।

इस वायरल क्लिप में एक ऑफ स्पिनर जिसका एक्शन काफी हद तक श्रीलंका के लीजेंड मुथैया मुरलीधरन से मिलता-जुलता है। उन्होंने ऑफ स्टंप के काफी बाहर एक गेंद फेंकी और बल्लेबाज ने ऑफ़ स्टंप के बाहर जाकर एक जोरदार शॉट लगाने का प्रयास किया। हालाँकि, वो पूरी तरह से चूक गए और गेंद टर्न होकर लेग स्टंप से जा टकराई।

गेंदबाज की बेहतरीन स्पिन को देखकर आकाश चोपड़ा भी काफी हैरान हुए और उन्होंने इस गेंद को 'बॉल ऑफ द सेंचुरी' बताया। गौरतलब है कि 'बॉल ऑफ द सेंचुरी' शब्द 1990 के दशक में क्रिकेट दर्शकों के सामने पेश किया गया था जब ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न ने लेग स्पिनर टर्निंग के साथ इंग्लैंड के माइक गैटिंग को आउट किया था।

आप भी देखें यह वीडियो:

15 फरवरी से शुरू होगा भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट

मौजूदा समय में इंग्लैंड की टीम भारत के दौरे पर आई हुई है। सीरीज का आगाज हैदराबाद में खेले गए मुकाबले से हुआ था, जिसे मेहमान टीम ने 28 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की थी। वहीं, दूसरे टेस्ट को मेन इन ब्लू ने 106 रनों से जीतकर सीरीज को 1-1 से बराबर किया। अब तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है, जिसके लिए मेहमान टीम पहले ही वेन्यू पर पहुंच चुकी है। दोनों टीमों जल्द ही अपनी तैयारियों में जुटेंगी। दोनों टीमों की कोशिश अब इस मुकाबले को जीतकर सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल करने की होगी।

Quick Links

Edited by Rahul