न्यूजीलैंड की स्टार ऑलराउंडर ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान छोटे बच्चों के सवालों के दिए जवाब, सामने आया प्यारा वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Brisbane Heat Twitter Snapshots
Photo Courtesy: Brisbane Heat Twitter Snapshots

न्यूजीलैंड की स्टार ऑलराउंडर एमेलिया कैर (Amelia Kerr) ने इन दिनों विमेंस बिग बैश लीग (WBBL 2023) में ब्रिस्बेन हीट की ओर से खेल रही हैं, जिसमें उन्होंने गेंद और बल्ले से शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया है। बुधवार को उनकी टीम ने पर्थ स्कॉचर्स के खिलाफ 67 रनों से जीत दर्ज की। मैच के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स हुई जिसमें छोटी-छोटी लड़कियों ने कीवी ऑलराउंडर से कुछ अहम सवाल पूछे।

इस प्रेस कॉन्फ्रेन्स में कुछ छोटी बच्चियों ने एमेलिया से उनके पसंदीदा पिज़्ज़ा टॉपिंग, खाने और जानवर के बारे में पूछा। उन्होंने दाएं हाथ की ऑलराउंडर से यह भी जाना कि मैच के बाद सबसे पहले वो कौन सी चीज़ करना पसंद करती हैं और उन्होंने क्रिकेट खेलना कब शुरू किया था। कीवी क्रिकेटर ने उनके सभी सवालों के जवाब दिए और बातचीत के दौरान बच्चों के साथ मजेदार हंसी-मजाक भी किया।

आप भी देखें यह वीडियो:

टूर्नामेंट के इस चैलेंजर मुकाबले में ब्रिस्बेन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्रेस हैरिस (54) अर्धशतकीय पारी की मदद से पांच विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाये थे। एमेलिया ने भी 31 रनों की अहम पारी खेली थी। जवाबी पारी में पर्थ की पूरे ओवर खेलने के बाद 8 विकेट खोकर 130 रन ही बना पाई और ब्रिस्बेन ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। ब्रिस्बेन अब फाइनल मुकाबले में एडिलेड स्ट्राइकर्स से टक्कर लेगी। यह मैच 2 दिसंबर को एडिलेड में खेला जाना है।

WBBL 2023 में एमेलिया कैर के प्रदर्शन पर एक नजर

दाएं हाथ की बैटर एमेलिया कैर के लिए अब तक यह बिग बैश लीग का यह सीजन अच्छा रहा है। उन्होंने 11 मैचों में 29.64 की औसत से 325 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकले हैं और 64 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा है। गेंदबाजी में उन्होंने 30.50 की औसत से 10 विकेट हासिल किये हैं। ब्रिस्बेन की टीम और फैंस यही उम्मीद करेंगे कि फाइनल में भी एमेलिया अपने इस प्रदर्शन को जारी रखते हुए, उन्हें ख़िताब जिताने में हम योगदान देंगी।

Quick Links

Edited by Rahul