फिल्म इंडस्ट्री के अवार्ड शो में संजू सैमसन को लेकर फैंस में दिखा भारी उत्साह, वीडियो में शोर मचाते नजर आये फैंस

Neeraj
Photo Courtesy: SanjuSamsonFP Twitter Snapshots
Photo Courtesy: SanjuSamsonFP Twitter Snapshots

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) इन दिनों एक्शन से दूर हैं। श्रीलंका में खेले जा रहे एशिया कप (Asia Cup 2023) में वह टीम इंडिया के स्क्वाड में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर चुने गए थे, लेकिन केएल राहुल के पूरी तरह से फिट होकर टीम के साथ जुड़ने के बाद सैमसन को रिलीज़ कर दिया गया था।

दाएं हाथ के स्टाइलिश बल्लेबाज सैमसन भारत के सुपर 4 राउंड के सफर के शुरू होने से पहले स्वदेश वापस लौट आये थे। इन बीच सैमसन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अवार्ड शो के दौरान उन्हें लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

दरअसल, सैमसन पिछले कुछ दिनों से दुबई में है। हाल ही में उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह नेट्स में घातक बल्लेबाजी करते नजर आये थे। वहीं इस दौरान सैमसन ने वहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवार्ड शो 'SIIMA' में भी शिरकत की, जिसका आयोजन 15-16 सितम्बर को वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में हुआ।

अवार्ड शो में जब सैमसन ने एंट्री ली तो फैंस उन्हें देखकर काफी उत्साहित नजर आये। 28 वर्षीय बल्लेबाज ने भी फैंस को निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी ली और तस्वीरें खिंचवाई। इस दौरान उन्होंने सफेद-काले रंग की डिजाइनर शर्ट, और काले रंग की पैंट साथ में सफेद जूते पहन रखे थे।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि सैमसन आखिरी बार आयरलैंड के खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज में खेलते हुए नजर आये थे। इसके बाद उन्हें एशिया कप में राहुल के पूरी तरह से फिट ना होने की वजह से स्क्वाड में उनके बैकअप के तौर पर रिज़र्व खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया था।

सैमसन को पिछले कुछ समय में कई मौके मिले हैं जिन्हें वह भुना पाने में नाकाम रहे थे। यही वजह है कि आगामी वर्ल्ड कप के लिए भी चयनकर्तओं ने उनपर भरोसा नहीं जताया और उनको टीम के 15 सदस्यीय दल का हिस्सा नहीं बनाया।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now