भारतीय टीम के फैंस ने मिलकर ऑस्ट्रेलियाई फैंस की बोलती की बंद, हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने 

Neeraj
Photo Courtesy: Female Cricket Twitter Snapshots
Photo Courtesy: Female Cricket Twitter Snapshots

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया टीम (IND-W vs AUS-W) की मेजबानी कर रही है। दोनों के बीच तीन मैचों मैचों टी20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका दूसरा मुकाबला रविवार को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में खेला गया था। मैच के दौरान भारतीय समर्थकों ने शोर मचा रहे दो ऑस्ट्रेलियाई फैंस को चुप करा दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो ऑस्ट्रेलियाई फैन अपनी टीम की महिलाओं का हौसला बढ़ाने के लिए जोर-जोर से चिल्ला रहे होते हैं। जैसे ही वो चुप होते हैं, तो भारतीय फैंस एक साथ मिलकर 'इंडिया-इंडिया' चिल्लाने लगते हैं, जिसे देखकर कंगारू फैंस की बोलती बंद हो जाती है और वो सिर पकड़ लेते हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला और उन्होंने मेजबानों को छह विकेट से मात दी। इस जीत साथ ऑस्ट्रेलिया ने खुद को सीरीज में बनाया रखा है। सीरीज के पहले मैच को टीम इंडिया ने 9 विकेट से जीता था। सीरीज का निर्णायक मुकाबला अब 9 जनवरी को इसी स्टेडियम में खेला जायेगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे टी20 का हाल

इस मुकाबले में हरमनप्रीत कौर एंड कंपनी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दीप्ति शर्मा (30), स्मृति मंधाना (23) और ऋचा घोष (23) की अहम पारियों की बदौलत 8 विकेट खोकर 130 रन बनाये थे। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से किम गार्थ, एनाबेल सदरलैंड और जार्जिया वैरहम ने दो-दो विकेट लिए थे।

जवाबी पारी में कप्तान एलिसा हीली और बेथ मूनी ने टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई थी और पहले विकेट के लिए 51 रन जोड़े थे। इसके बाद बाकी के खिलाड़ियों ने भी अच्छी बल्लेबाजी की और कंगारुओं ने छह गेंदें शेष रहते ही चार विकेट खोकर टारगेट को हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by Rahul