Create
Notifications

विकेटकीपर की गलती से बेन कटिंंग को मिला जीवनदान, पत्‍नी एरिन हॉलैंड का रिएक्‍शन हुआ वायरल

बेन कटिंग के साथ हुई इस घटना पर पत्नी एरिन हॉलैंड की प्रतिक्रिया चर्चा का विषय रही
बेन कटिंग के साथ हुई इस घटना पर पत्नी एरिन हॉलैंड की प्रतिक्रिया चर्चा का विषय रही
Prashant Kumar
visit

ऑस्ट्रेलियाई ऑलरांडर बेन कटिंग पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में पेशावर जाल्मी की तरफ से खेल रहे हैं। शुक्रवार को कराची किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में बल्लेबाजी के दौरान उनके साथ एक अजीब घटना हुई और इस पर उनके पत्नी एरिन हॉलैंड की प्रतिक्रिया का वीडियो वायरल हो रहा है।

जाल्मी की पारी के 14वें ओवर में कटिंग ने मोहम्मद नबी के खिलाफ ऑनसाइड की तरफ शॉट खेलने का प्रयास किया। हालांकि, गेंद बल्ले का अंदरूनी किनारा लेते हुए दाहिने पैर पर टकराते हुए विकेटों की तरफ गई और बेल्स गिर गईं।

हालांकि शुरू में ऐसा लग रहा था कि दाएं हाथ का बल्लेबाज आउट हो सकता था, फिर रीप्ले से यह प्रतीत हुआ कि बेल्स विकेटकीपर के हाथों से टकराकर गिरी थी।

इस पूरी घटना के दौरान शुरू में एरिन हॉलैंड निराश नजर आईं लेकिन जैसे ही उन्हें महसूस हुआ कि कटिंग नॉट आउट हैं, तो वह मुस्कुराती हुई नजर आईं। उनकी यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

पूरा वीडियो देखें:

आपको बता दें कि एरिन हॉलैंड बेन कटिंग की पत्नी होने के साथ-साथ एक मशहूर स्पोर्ट्स प्रेसेंटेटर भी हैं और वह बिग बैश लीग के दौरान इस भूमिका में नजर आती है। इस भूमिका को वह मौजूदा PSL सीजन में भी निभाती हुई नजर आ रही हैं।

पेशावर जाल्मी ने कराची किंग्स को 9 रन से दी मात

शुक्रवार को पाकिस्तान सुपर लीग के 11वें मैच में पेशावर जाल्मी और कराची किंग्स का मुकाबला हुआ। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पेशावर की टीम ने शोएब मालिक की आक्रामक अर्धशतक की मदद से निर्धारित ओवर में 173/4 का स्कोर बनाया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए कराची किंग्स पेशावर की कसी हुई गेंदबाजी के सामने 6 विकेट के नुकसान पर 164 का स्कोर ही बना पाए और उन्हें 9 रन से हार का सामना करना पड़ा। यह पेशावर जाल्मी की टूर्नामेंट में दूसरी जीत थी जबकि कराची किंग्स की चार मैचों में यह चौथी हार थी।


Edited by Prashant Kumar
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now