सूर्यकुमार यादव कर रहे हैं अजीबोगरीब हरकतें, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Suryakumar Yadav Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Suryakumar Yadav Instagram Snapshots

टीम इंडिया (Team India) के अनुभवी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) वेस्टइंडीज दौरे के खत्म होने के बाद से ब्रेक पर हैं। सूर्यकुमार अब आगामी एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के दौरान एक्शन में दिखेंगे। इस बीच सूर्या घर पर अपने ब्रेक को पूरा एन्जॉय कर रहे हैं जिसकी एक झलक उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए वीडियो में देखने को मिली।

दरअसल, दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज ने गुरुवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सूर्या किसी ब्रांड के प्रमोशन के लिए वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं जिसमें उनकी पत्नी देविशा शेट्टी उनकी मदद कर रही हैं। रिकॉडिंग के दौरान सूर्या बार-बार अपने डायलॉग बोलते समय मस्ती करने लग जाते हैं और उन्हें फिर से मेहनत करनी पड़ती है। वीडियो में सूर्या काफी मस्ती करते दिखे जिसके चलते देविशा अपनी हंसी पर भी कंट्रोल नहीं कर पा रही थीं।

वीडियो को शेयर करते हुए सूर्यकुमार यादव ने कैप्शन में लिखा,

सच्ची घटनाओं पर आधारित।

सूर्या दादा के इस वीडियो पर फैंस का खूब प्यार बरस रहा है और वो कमेंट के जरिये अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सूर्या भाऊ ने तो बॉलीवुड एक्टरों को भी पीछे छोड़ दिया।

सूर्यकुमार यादव और इशान किशन के समर्थन में उतरे सबा करीम

गौरलतब है कि कुछ ही दिनों में आगामी एशिया कप के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान होगा। पूरी उम्मीद है कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर स्क्वाड में जगह बनाने में कामयाब रहेंगे वहीं, पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम ने जियो सिनेमा पर बात करते हुए कहा,

अगर ये दोनों खिलाड़ी फिटनेस की वजह से टीम में नहीं चुने जाते तो उनकी जगह इशान किशन और सूर्यकुमार यादव को सेलेक्टर्स को मौका देना चाहिए। इशान सलामी बल्लेबाज की भी भूमिका निभा सकते हैं। वहीं, अय्यर की जगह सूर्या मेरी पहली पसंद हैं। उनके पास वनडे में खेलने का अच्छा अनुभव है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now