Create

WBBL 2021 का पूरा शेड्यूल, 7 भारतीय खिलाड़ी भी लेंगी हिस्सा

Rahul
Photo - Women's Big Bash League Twitter
Photo - Women's Big Bash League Twitter

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में आयोजित होने वाली वुमेन्स बिग बैश लीग (WBBL) के अपडेटेड शेड्यूल की घोषणा कर दी गई है। 14 अक्टूबर से इस टूर्नामेंट की शुरुआत होगी और लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला 21 नवम्बर को खेला जायेगा। वुमेन्स बिग बैश लीग के प्ले ऑफ मुकाबलों में एलिमिनेटर 24 नवम्बर, चैलेंजर 25 नवम्बर और फाइनल मुकाबला 27 नवम्बर को आयोजित होगा। इस टूर्नामेंट में कुल 59 मुकाबले खेले जायेंगे। लीग स्टेज में सभी टीमें एक दूसरे के साथ दो-दो मुकाबले खेलेंगी, तो प्लेऑफ़ में तीन मुकाबलों का आयोजन होगा।

महिला बिग बैश लीग के पहले मैच में सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न स्टार्स एक दूसरे के आमने-सामने होगी। इस टूर्नामेंट का आयोजन चार शहरों में किया जा रहा है। तस्मानिया, लाउंसेस्टन, एडिलेड, पर्थ और मैके में सभी मुकाबले खेलें जायेंगे। हालांकि प्लेऑफ़ के मुकाबलों के लिए अभी स्थानों का चयन नहीं किया गया है। वुमेन्स बिग बैश लीग ने यह सभी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है, जिसमें उन्होंने एक महत्वपूर्ण जानकारी भी देते हुए बताया कि, 'विक्टोरिया और न्यू साउथ वेल्स में हमारे दर्शकों के लिए हमें खेद है क्योंकि हम इस सीजन में आपके पास नहीं आएंगे। लेकिन आपके लिए एक खुशखबरी भी है। आप हर एक मैच को लाइव और फ्री में देख पाएंगे।

We've got an updated fixture for you! 🎉Can't wait to visit our fans in Adelaide, Perth and Mackay after our stint in Tassie #WBBL07 https://t.co/pwQjR1e5Zq

वुमेन्स बिग बैश लीग में 7 भारतीय महिला लेंगी हिस्सा

भारतीय महिला टीम की 7 खिलाड़ियों स्मृति मंधाना, दीप्ति शर्मा, शेफाली वर्मा, राधा यादव, ऋचा घोष, जेमिमा रोड्रिग्स और हरमनप्रीत कौर को वुमेंस बिग बैश लीग के आगामी सीजन के लिए साइन किया गया है। स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा सिडनी थंडर, शेफाली वर्मा और राधा यादव सिडनी सिक्सर्स, जेमिमा रोड्रिग्स और हरमनप्रीत कौर मेलबर्न रेनेगेड्स और ऋचा घोष होबार्ट हरिकेंस के लिए शिरकत करती हुई नजर आएँगी।

भारत की सभी महिला क्रिकेटर इस समय ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच वनडे सीरीज और एकमात्र पिंक टेस्ट मैच के बाद आज से तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत होगी। भारतीय महिला टीम ने वनडे सीरीज गंवाने के बाद पिंक टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ अपना दबदबा बनाया था।

For our friends in Victoria and NSW, we’re really sorry that we won’t be coming your way this season 😓On the plus side, you’ll be able to watch every single game live and free thanks to our broadcast partners Channel 7, Foxtel, Kayo and cricket.com.au. https://t.co/GwYSTTcBm0

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment