Create

ऑस्ट्रेलिया की एलिसा हीली ने शेफाली वर्मा और राधा यादव के बारे में बताये दिलचस्प किस्से

Rahul
WBBL - Sydney Sixers v Melbourne Stars
WBBL - Sydney Sixers v Melbourne Stars

वुमेन्स बिग बैश लीग (WBBL) की शुरुआत हो चुकी है। पहले मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers Women) ने मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars Women) को बारिश से बाधित मैच में 6 विकेट से पटखनी दी। इस मैच की 'प्लेयर ऑफ़ द मैच' सिडनी सिक्सर्स की विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हीली (Alyssa Healy) रही, जिन्होंने शानदार 57 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। मैच के बाद हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने भारतीय टीम से सिडनी टीम में जुड़ी शेफाली वर्मा (Shafali Verma) और राधा यादव (Radha Yadav) को लेकर कई राज खोले हैं। एलिसा हीली ने इन दोनों खिलाड़ियों के टीम में स्वागत को लेकर बात बताई।

एलिसा हीली ने युवा भारतीय खिलाड़ी शेफाली वर्मा और राधा यादव को लेकर कहा कि, 'युवा खिलाड़ियों ने हमारी टीम में पहले से ही बहुत कुछ जोड़ा है। हम इन दोनों खिलाड़ियों के द्वारा लायी गई एनर्जी को पसंद करते हैंं। शेफाली और राधा यादव टीम में आ गए हैं, और अच्छी तरह से फिट भी हो गए हैं।' उन्होंने आगे कुछ राज के खुलासे किये और कहा कि, 'राधा ड्रेसिंग रूम में भारतीय गानों पर डांस कर रही हैं, जो वास्तव में बहुत अच्छा है। उन्हें आते हुए और संस्कृति को अपनाते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा। हमने उनका खुले दिल से स्वागत किया है, और अब तक यह बहुत अच्छा रहा है।'

For her rapid 57 from just 27 deliveries, Alyssa Healy is the player of the match #WBBL07 https://t.co/ft5lACzCgv

इसके अलावा एलिसा हीली ने शेफाली वर्मा के साथ सलामी साझेदारी के दौरान हुई घटना को लेकर बात कही। उन्होंने बताया कि, 'किसी ने शेफाली को फुल लेंथ पर गेंदबाजी की, और मैं नॉन-स्ट्राइकर के छोर पर हैरान हो गई। क्योंकि शेफाली ने बहुत जोर से बल्ला घुमाया। मजे की बात यह है कि मैंने कहा था कि बस एक सिंगल लेलो, बल्लेबाजी छोर से हट जाओ, और मैं बाकी काम कर दूंगी। और फिर शेफाली ने बड़ा शॉट खेलना चाहा और वह आउट हो गई। हम उस आपसी कम्युनिकेशन पर काम करेंगे, लेकिन यह अच्छा रहा। वह हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन करेगी आगे के मैचों में और मैं उसे देखने के लिए उत्सुक हूँ।

वुमेन्स बिग बैश लीग में भारतीय क्रिकेट टीम की 7 महिला खिलाड़ियों ने अलग-अलग टीम से हिस्सा लिया है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment