Create
Notifications

श्रेयस अय्यर को पहले वनडे मैच में शतक लगाना चाहिए था, पूर्व खिलाड़ी का बयान

श्रेयस अय्यर ने शानदार अर्धशतक लगाया था
श्रेयस अय्यर ने शानदार अर्धशतक लगाया था
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने जिस तरह की पारी खेली उसको लेकर पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अय्यर के पास बड़ी पारी खेलने का मौका था लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए। जडेजा के मुताबिक श्रेयस अय्यर शतक लगाकर अपने ऊपर उठ रहे सवालों का जवाब दे सकते थे।

श्रेयस अय्यर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में शानदार अर्धशतक लगाया था। उन्होंने 57 गेंद पर 54 रनों की पारी खेली थी। हालांकि इससे पहले के मैचों में वो ज्यादा रन नहीं बना पाए थे और लगातार शॉर्ट पिच गेंदों के खिलाफ आउट हो रहे थे। यही वजह है कि अब टीम में उनकी जगह पर सवाल उठने लगे हैं।

श्रेयस अय्यर को इस गेंदबाजी अटैक का फायदा उठाना चाहिए था - अजय जडेजा

अजय जडेजा के मुताबिक एक समय श्रेयस अय्यर को फ्यूचर इंडिया कप्तान माना जा रहा था लेकिन अब वो अपनी जगह बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने कहा,

मुझे श्रेयस अय्यर के लिए बुरा लग रहा है। इंडियन टीम में वो काफी शानदार तरीके से आए थे। एक साल पहले हम लोग सोच रहे थे कि वो भारत के भविष्य के कप्तान हैं। उनकी शुरूआत शानदार रही और उन्होंने टेस्ट मैच शतक भी लगाया। हालांकि कुछ बार वो शॉर्ट बॉल के खिलाफ आउट हुए जिस पर काफी सवाल उठे। मैं तकनीक के बारे में बात नहीं करूंगा लेकिन इस पारी में भी उनके दिमाग में कुछ ना कुछ चल रहा था।
जिस तरह से उन्होंने पारी खेली वो शिखर धवन की तरह थी। इस गेंदबाजी अटैक के सामने आप ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहते हैं। अगर आप शतक लगाते तो कोई कुछ भी ना कहता। अब इस स्कोर के साथ आप ये नहीं कह सकते हैं कि आपके ऊपर सवाल नहीं उठेंगे।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...