हरमनप्रीत कौर ने गलतफहमी के कारण गंवाया अपना विकेट, जमकर निकाला गुस्‍सा

सुपरनोवाज ने ट्रेलब्‍लेजर्स को महिला टी20 चैलेंज के पहले मैच में 49 रन से हराया
सुपरनोवाज ने ट्रेलब्‍लेजर्स को महिला टी20 चैलेंज के पहले मैच में 49 रन से हराया

सुपरनोवाज (SuperNovas) ने सोमवार को महिला टी20 चैलेंज (Women's T20 Challenge) के पहले मैच में ट्रेलब्‍लेजर्स (TrailBlazers) को 49 रन के अंतर से हराया। पुणे के एमसीए स्‍टेडियम में खेले गए मैच में सुपरनोवाज ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 163 रन बनाए। जवाब में ट्रेलब्‍लेजर्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 114 रन बना सकी।

इस मुकाबले के दौरान एक घटना देखने को मिली जब सुपरनोवाज की कप्‍तान हरमनप्रीत कौर अपना आपा खो बैठीं। हरमनप्रीत 37 रन बनाकर नॉन स्‍ट्राइकर एंड पर थी जब पूनम यादव की गेंद पर सोफी एक्‍लेस्‍टोन ने लांग ऑन की दिशा में शॉट खेलकर एक रन लिया। दोनों बल्‍लेबाजों ने बीच पिच पर दो रन लेने का कॉल किया।

हरमनप्रीत कौर दूसरे रन के लिए दौड़ पड़ी, लेकिन सोफी अपनी जगह पर ही खड़ी रहीं। लांग ऑन से अरुंधती रेड्डी ने शानदार थ्रो फेंका और ऋचा घोष ने गिल्लियां बिखेरने में समय नहीं लिया।

हरमनप्रीत कौर डगआउट लौटते समय काफी निराश दिखी। उन्‍होंने मैदान छोड़ते समय ही अपना गुस्‍सा निकाला और बल्‍ला जमीन पर जोर से मारा। बता दें कि आउट होने से सुपरनोवाज की कप्‍तान हरमनप्रीत कौर ने 29 गेंदों में चार चौके की मदद से 37 रन बनाए। सुपरनोवाज ने अंत में अपने स्‍कोर बोर्ड पर 163 रन का स्‍कोर टांगा। इसके बाद पूजा वस्‍त्राकर (12/4) ने धांसू प्रदर्शन किया और ट्रेलब्‍लेजर्स को 49 रन की शिकस्‍त झेलनी पड़ी।

पूजा वस्‍त्राकर ने ट्रेलब्‍लेजर्स की कप्‍तान स्‍मृति मंधाना (34), हेली मैथ्‍यूज (18), सोफिया डंकले (1) और सलमा खातुन (0) को अपना शिकार बनाया। पूजा वस्‍त्राकर को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। सुपरनोवाज की टीम अब अपना अगला मैच मंगलवार को वेलोसिटी के खिलाफ पुणे के एमसीए स्‍टेडियम में खेलेगी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel