World Cup 2023: अमिताभ बच्चन के बाद ‘क्रिकेट के भगवान’ को BCCI ने दिया गोल्डन टिकट, शेयर की खास फोटो

(Photo Courtesy: BCCI Twitter)
(Photo Courtesy: BCCI Twitter)

भारत में होने वाले आगामी वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) की तैयारियां जोरों पर है। 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले क्रिकेट के महाकुंभ के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली है। वहीं इस बड़े टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई (BCCI) भारत के आइकंस को गोल्डन टिकट दे रही है। बीसीसीआई ने इसे गोल्डन टिक फॉर इंडिया आइकंस नाम दिया है। इस टिकट को देने के क्रम में बीसीसीआई ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को गोल्डन टिकट दिया है। बीसीसीआई ने इसकी खास फोटो भी शेयर की है।

सचिन तेंदुलकर को बीसीसीआई ने दिया गोल्डन टिकट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को आगामी वनडे वर्ल्ड कप के लिए गोल्डन टिकट दिया है। बीसीसीआई ने इसकी तस्वीर खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर भी की है।

बीसीसीआई ने इस फोटो के साथ खास कैप्शन भी लिखा है। बीसीसीआई ने लिखा कि ‘क्रिकेट और देश के लिए एक यादगार पल। हमारे गोल्डन टिकट फॉर इंडिया आइकंस प्रोग्राम के तहत बीसीसीआई के माननीय सचिव जय शाह ने भारत रत्न सचिन तेंदुलकर को गोल्डन टिकट प्रदान किया। उत्कृष्ट क्रिकेट और राष्ट्रीय गौरव के प्रतीक सचिन तेंदुलकर क यात्रा कई पीढ़ियों को प्रेरित किया है। अब वह वर्ल्ड कप 2023 का हिस्सा होंगे’।

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर से पहले बीसीसीआई ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और शंहशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को भी वर्ल्ड कप के लिए गोल्डन टिकट दिया था। बीसीसीआई ने उसकी तस्वीर भी शेयर की थी।

वहीं बात टीम इंडिया की करें तो वह अभी एशिया कप 2023 खेल रही है। इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया का अगला मुकाबला 10 सितंबर को पाकिस्तान से होना है। भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप टूर्नामेंट काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस टूर्नामेंट के जरिए टीम इंडिया अपनी पूरी ताकत को भांपना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now