WPL 2023 में एलिसा हीली से पूछे गए मजेदार सवाल, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो 

Neeraj
WPL 2023 में एलिसा हीली यूपी वॉरियर्स की कप्तानी कर रही हैं
एलिसा हीली यूपी वॉरियर्स की कप्तानी कर रही हैं

विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2023 में पांच टीमों के बीच खिताबी जंग जारी है। टूर्नामेंट की शुरुआत के बाद से फैंस को रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। महिलाओं की इस मेगा टी20 लीग का आयोजन भारत में पहली बार हुआ है, जिसमें विश्व की दूसरी टीमों की खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया है। इस दौरान कई सारे खिलाड़ियों को पहली बार भारत आने का मौका मिला है। वहीं, फैंस को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को भारत में खेलते देखना बहुत खास एहसास है। इस बीच बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एलिसा हीली भारत से जुड़े कुछ मजेदार सवालों के जवाब देती नजर आ रही हैं।

दरअसल, 'थ्री पीट सेगमेंट' में एलिसा हीली से क्रिकेट और उनकी निजी जिंदगी को लेकर कुछ सवाल पूछे गए। बता दें कि, एलिसा हीली WPL में यूपी वॉरियर्स की कमान संभाल रही हैं। इस सेंगमेंट में सबसे पहले हिली को अपने बारे में तीन शब्दों में बताने को कहा गया। जवाब में उन्होंने कहा, 'मजेदार, थकी हुई और व्यंग्यपूर्ण।' अगले सवाल में उनसे पूछा गया, तीन चीज़ें जो आपको खुश करती हैं, जिसका जवाब देते हुए हिली ने कहा, गोल्फ, मेरे कुत्ते और मेरे पति। फिर उनसे पूछा गया तीन चीज़ें जो आपको मैदान पर परेशान करती हैं। इस पर उन्होंने बताया, खराब अम्पायरिंग, मिस फील्डिंग और मेरा आउट होना।

इसके बाद इस सेगमेंट का मजेदार हिस्सा सामने आया। इस बार हिली से दुनिया में उनके तीन पसंदीदा गंतव्य स्थानों के बारे में पूछा गया, जिसके जवाब उन्होंने कहा, मालदीव्स, मेरा घर और मुंबई। अगले सवाल में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से उन तीन चीज़ों के बारे में बताने को कहा गया जो वो मुंबई में पसंद करती हैं। हिली ने बताया, यहाँ के लोग, संस्कृति और मरीन ड्राइव।

इस सेगमेंट में हिली ने उन तीन हिंदी शब्दों के बारे में भी बताया जो उन्हें मालूम हैं। उन्होंने जवाब देते हुए कहा, धन्यवाद, शुक्रिया और नमस्कार। इस सेगमेंट में हिली ने खुद से जुड़े कुछ और सवालों के जवाब दिए। साथ में उन्होंने वीडियो के अंत में यूपी के फैंस से टीम को सपोर्ट करने की भी अपील की।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now